📥✅ How to Download- Shaadi mein zaroor aana full movie online hd 1080p

How to Download- Shaadi mein zaroor aana full movie online HD 1080p

Shaadi Mein Zaroor Aana रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित एक 2017 भारतीय हिंदी रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में राजकुमार राव (जो एक आईएएस अधिकारी बनेंगे) और कृति खरबंदा (जो एक पीसीएस अधिकारी बनते हैं) को कास्ट करते हैं, जिन्हें एक शादी का प्रस्ताव लाया जाता है और एक दूसरे के साथ प्यार हो जाता है, लेकिन उनकी शादी की रात, भाग्य, और व्यक्तिगत निर्णय, उन दोनों को दो अलग-अलग दिशाओं में ले जाता है। फिल्म ने 10 नवंबर 2017 को दुनिया भर में रिलीज किया था

How to Download- Shaadi mein zaroor aana full movie online hd 1080p


आरती शुक्ला (कृति खरबंदा) एक बुद्धिमान लड़की, सत्येंद्र मिश्रा (राजकुमार राव) से मिलती है, जो आबकारी विभाग में एक क्लर्क है, उसके माता-पिता की दृढ़ता पर, जो उसके साथ एक व्यवस्थित शादी को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। आरती सत्येंद्र से कहती है कि वह उम्मीद करती है कि अगर वे काम करेंगे तो उन्हें काम करने दिया जाएगा और सत्येंद्र ने उन्हें आश्वासन दिया कि अगर वह उनकी शिक्षा के कारण ऐसा करती है तो यह फायदेमंद होगा। आरती सत्येंद्र के पारंपरिक विचारों को आकर्षक मानती है, जबकि सत्येंद्र आरती की सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाता है। सत्येंद्र और आरती आगे बढ़ने का फैसला करते हैं और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। शादी की रात, आरती को पता चलता है कि उसने अपनी सबसे अच्छी दोस्त नीलम द्वारा पीसीएस परीक्षा पास कर ली है, लेकिन उसकी बहन आभा उसे चेतावनी देती है कि अगर वह शादी कर लेती है, तो उसके ससुराल वाले उसे कैरियर के सपने देखने नहीं देंगे कि वह है। आभा और मामा जोगी के उकसाने पर, आरती सत्येंद्र या उसके परिवार को बताए बिना अपने घर से भागने का फैसला करती है, जो इस घटना के बारे में जानकर चौंक जाती है और दिल टूट जाती है। अंत में, एक लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि जोगी सत्येंद्र के परिवार को दहेज के पैसे वापस करने के लिए मजबूर करता है। भले ही वे बहुत पैसा खर्च कर चुके हों, लेकिन सत्येन्द्र वापस भुगतान करने के लिए सहमत हो जाता है, जो अपने परिवार को समाज में चेहरे के नुकसान के कठिन दौर से गुजरने के लिए छोड़ देता है, और उसकी माँ शांति को आरती के परिवार को पैसे चुकाने के लिए अपने सारे गहने बेचने को मजबूर होना पड़ता है।

Shaadi mein zaroor aana full movie online HD 1080p | Cast

  • Rajkummar Rao as IAS Officer Satyendra “Sattu” Mishra
  • Kriti Kharbanda as PCS Officer Aarti Shukla Mishra
  • Navni Parihar as Manju Shukla, Aarti’s mother
  • Govind Namdev as Shyam Sunder Shukla, Aarti’s father
  • Nayani Dixit as Abha, Aarti’s sister
  • Manoj Pahwa as Jogi, Aarti’s uncle
  • K.K. Raina as Jugal Kishore Mishra, Satyendra’s father
  • Alka Amin as Shanti Mishra, Satyendra’s mother
  • Vipin Sharma as Mahesh Mama, Sattu’s paternal uncle
  • Abhijeet Singh as Ranjan, Aarti’s Brother
  • Rakesh Dubey as PSO of Rajkumar Rao- Sattu
  • Sanath Gaur as Mahesh’s uncle
  • Karanvir Sharma as Sharad, Aarti’s brother-in-law
  • Vivek Yadav as Biker Boy
See also  📥✅ How to Download: fast and furious 9 full movie in hindi
पांच साल बाद, आरती, जो अब एक पीसीएस अधिकारी है, अपने करियर में सफलतापूर्वक आगे बढ़ रही है। वह अपने सबसे अच्छे दोस्त नीलम को भी उसी कार्यालय में नौकरी दिलाने में मदद करती है। लेकिन बाकी सब तब बदल जाता है जब आरती पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया जाता है और उसके मामले का हल होने तक उसे निलंबित कर दिया जाता है। जांच के दौरान, आरती को अपने आतंक का पता चलता है कि उसके मामले का प्रभारी अधिकारी सत्येंद्र है, जो अब एक आईएएस अधिकारी बन गया है। वह उसके प्रति बदले हुए रवैये और सहानुभूति की कमी का पता लगाने के लिए हैरान है। वह उसके घर पर छापा मारता है और परिणामस्वरूप, आभा उसे सत्येंद्र से मिलने और माफी मांगने की सलाह देती है। जैसे ही वह माफी मांगने का प्रयास करता है, सत्येंद्र उसे माफी मांगता है और कहता है कि यह मुकदमा व्यक्तिगत है क्योंकि वह उस अपमान को कभी नहीं भूल पाएगा जो उसने किया था और वह उससे नफरत करता है।

Shaadi mein zaroor aana full movie online HD 1080p | Related Query

See also  Tanhaji full movie Download Cast and Release Date and watch online leaked by Tamilrockers
Directed by Ratnaa Sinha
Produced by Vinod Bachchan
Manju Bachchan
Written by Kamal Pandey
Starring

  • Rajkummar Rao
  • Kriti Kharbanda

Music by Songs:
Anand Raj Anand
JAM8
Arko Pravo Mukherjee
Zain-Sam-Raees
Rashid Khan
Score:
Prasad Sashte

Cinematography Suresh Beesaveni
Edited by Ballu Saluja
Production
companies
Soundrya Productions
Soham Rockstar Entertainment
Distributed by UFO Movies India
Release date 10 November 2017
Running time 137 minutes
Country India
Language Hindi
Box office ₹14.38 crore
जांच प्रक्रिया के दौरान, सत्येंद्र ने आरती को रिश्वत लेते हुए पाया। वह आरती के इरादों को अपमानित करने और पूछताछ करने से आरती के लिए और भी बदतर बना देता है, जिसके लिए वह अंत में जवाब देती है कि वह टूट जाती है और उसे निजी तौर पर सामना करती है। वे दोनों एक गहन तर्क में संलग्न हैं, जिसमें आरती अंत में हार मानती है और कहती है कि वह अब इसे नहीं ले सकती। सत्येंद्र भी शांत हो गए और उन्होंने दोनों के बीच ज्यादा बातचीत की। जब सत्येंद्र आरती से उसकी आजादी के लिए सेक्सुअल फेवर के लिए पूछता है तो बातचीत का पता चलता है। सत्येंद्र के व्यवहार पर अभिभूत, आरती छोड़ देता है। लेकिन सत्येंद्र उसे एक और विकल्प देता है और रिश्वत मांगता है, हालांकि आरती ने पुष्टि की कि उसके पास यह नहीं है। आरती, बिल्डर, कुकरेजा के पास जाती है, उससे रिश्वत के पैसे मांगती है, लेकिन वह उससे कहता है कि उसने कुछ नहीं लिया और सभी को पहले से ही पता है कि वह रिश्वत लेती है। वार्तालाप जो वे वास्तव में दर्ज किए जा रहे थे और जैसा कि सत्येंद्र इसे देखता है, वह आदेश देता है कि आरती को जांच में हेरफेर करने के लिए गिरफ्तार किया जाए। आरती और उसका परिवार अनुभव से अपमानित हैं। जैसे ही सत्येंद्र जेल में जाता है, आरती उससे कहती है कि वह चाहती है कि उनकी कभी मुलाकात न हो, जिसके लिए सत्येंद्र सिर नीचा करके शर्म से प्रतिक्रिया करता है।
ट्रायल के दौरान, सत्येंद्र आरती और कुकरेजा के रिकॉर्ड किए गए वीडियो को फिर से चलाता है, जो आरती के कंपाउंड से निकलने के बाद भी चलता रहता है। वीडियो में यह बात सामने आई है कि सत्यम और आरती उनके लिए ड्रामा के कारण आरती को मारने के लिए नीलम और कुकरेजा के बीच एक साजिश थी। सत्येंद्र के वीडियो से यह पता चलता है कि कुकरेजा, नीलम और ब्रोकर राकेश दोस्त थे और वे आरती के नाम पर बेकार पड़ी सरकारी जमीनों को बेच रहे थे। वे नीलम के कारण आरती के विश्वास का दुरुपयोग करने और उसकी अज्ञानता में हस्ताक्षरित कागजात प्राप्त करने में सक्षम थे। मुकदमा समाप्त होने के बाद, आरती निर्दोष पाई जाती है और कुकरेजा, नीलम, और दलाल राकेश को गिरफ्तार कर लिया जाता है। आरती यह जानकर हैरान हो जाती है कि सत्येंद्र ने उसे जेल भेजकर उसकी जान बचाई और सच्चाई का खुलासा करके उसे जेल जाने से भी बचाया।
आरती को पता है कि सत्येंद्र अभी भी उससे प्यार करता है और बाद में उससे शादी करने के लिए पूरी कोशिश करता है, लेकिन वह उससे शादी करने से इनकार कर देती है। आरती अंत में उसे बताती है कि वह एक भावी नए दूल्हे, शरद से शादी करेगी। सत्येंद्र और उनके परिवार को भी शादी में आमंत्रित किया गया है। शादी के दिन, सत्येंद्र को आरती के प्रति अपने प्यार का एहसास होता है और उसकी शादी में गेट-क्रैश हो जाता है। यह पता चला है कि शरद उनके बहनोई हैं और सत्येंद्र को उनकी सच्ची भावनाओं का एहसास कराने के लिए दोनों परिवारों द्वारा शादी की योजना बनाई गई थी। फिल्म आरती और सत्येंद्र की शादी के साथ समाप्त होती है।


If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie , that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
 
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment