Death on the Nile Full movie download in Hindi dubbed 480p

Death on the Nile Full movie download in Hindi dubbed 480p & 720p leaked by Tamilrockers,movierulz, telegram, filmymeet, 123mkv & mp4moviez | Brief Story

डेथ ऑन द नाइल 2022 की मिस्ट्री फिल्म है, जिसका निर्देशन केनेथ ब्रानघ ने माइकल ग्रीन की पटकथा से किया है, जो अगाथा क्रिस्टी के इसी नाम के 1937 के उपन्यास पर आधारित है। यह ब्रानघ, रिडले स्कॉट, जूडी हॉफलुंड और केविन जे वॉल्श द्वारा निर्मित किया गया था। यह फिल्म मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस (2017) की अगली कड़ी है और इसमें टॉम बेटमैन (पहली फिल्म से भी लौट रहे हैं), एनेट बिंग, रसेल ब्रांड, अली फजल, डॉन फ्रेंच, गैल गैडोट के साथ ब्रानघ हरक्यूल पोयरोट के रूप में लौट रहे हैं। आर्मी हैमर, रोज़ लेस्ली, एम्मा मैके, सोफी ओकोनेडो, जेनिफर सॉन्डर्स, और लेटिटिया राइट ने कलाकारों की टुकड़ी को राउंड आउट किया। 1978 की फिल्म और 2004 में टेलीविजन श्रृंखला अगाथा क्रिस्टी के पोयरोट प्रसारण के एक एपिसोड के बाद, क्रिस्टी के उपन्यास का तीसरा स्क्रीन रूपांतरण है। प्रिंसिपल फोटोग्राफी सितंबर 2019 में शुरू हुई, इंग्लैंड में लॉन्गक्रॉस स्टूडियो में फिल्मांकन और मोरक्को में स्थान पर फिल्मांकन हुआ। , उस दिसंबर को पूरा करना।
डेथ ऑन द नाइल को पहली बार कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों में 9 फरवरी, 2022 को और यूनाइटेड किंगडम और संयुक्त राज्य अमेरिका में 11 फरवरी को जारी किया गया था, COVID-19 महामारी के कारण कई देरी के बाद। फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, जिन्होंने इसे पिछले रूपांतरों से कमतर बताया, लेकिन इसकी पुरानी शैली की शैली की सराहना की।
Death on the Nile Full movie download in Hindi dubbed 480p & 720p leaked by Tamilrockers,movierulz, telegram, filmymeet, 123mkv & mp4moviez
Directed by Kenneth Branagh
Screenplay by Michael Green
                Based on Death on the Nile
                   by Agatha Christie
Produced by
  • Ridley Scott
  • Kenneth Branagh
  • Judy Hofflund
  • Kevin J. Walsh
Starring
  • Tom Bateman
  • Annette Bening
  • Kenneth Branagh
  • Russell Brand
  • Ali Fazal
  • Dawn French
  • Gal Gadot
  • Armie Hammer
  • Rose Leslie
  • Emma Mackey
  • Sophie Okonedo
  • Jennifer Saunders
  • Letitia Wright
Cinematography Haris Zambarloukos
Edited by Úna Ní Dhonghaíle
Music by Patrick Doyle
Production companies
  • Kinberg Genre
  • Mark Gordon Pictures
  • Scott Free Productions
  • TSG Entertainment
Distributed by 20th Century Studios
Release dates
  • February 9, 2022 (France and South Korea)
  • February 11, 2022 (United Kingdom and United States)
Running time 127 minutes 
Countries
  • United Kingdom
  • United States
Language English
Budget $90 million  
केनेथ ब्रानघ ने फिल्मी सितारों के एक और बैच का चक्कर लगाया है, यात्रा का एक और शानदार तरीका बुक किया है और अपनी दूसरी अगाथा क्रिस्टी व्होडुनिट, डेथ ऑन द नाइल के लिए अपनी असाधारण मूंछें वापस रख दी हैं। अंत में लगभग दो साल बाद रिलीज की तारीख का पता लगाने के लिए, यह आगमन पर थोड़ा बासी लगता है और यह सब एक महामारी पर दोष नहीं दिया जा सकता है।
डेथ ऑन द नाइल को क्रिस्टी के सबसे प्रसिद्ध हत्या के रहस्यों में गिना जाता है, जिसे उसके प्रसिद्ध बेल्जियम जासूस, हरक्यूल पोयरोट ने सुलझाया है। जबकि हत्या की साजिश और इसके द्वारा बताए गए रहस्य बहुत समान हैं, निर्देशक ब्रानघ ने फ्रैंचाइज़ी में अपनी पहली फिल्म, मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस के साथ जो शुरू किया था, उस पर वास्तव में गैस हिट करने का फैसला किया है – पोयरोट को और अधिक मानवीय बनाना। जबकि पहले भाग में उनके भीतर एक गर्मजोशी के संकेत थे, यहाँ, हमें इस बात का गवाह बनाया गया है कि कितने समय पहले यह दुखद रूप से टूट गया था।
फिल्म बेल्जियम की खाइयों में शुरू होती है, किसी समय प्रथम विश्व युद्ध के दौरान। यह पोयरोट की मूल कहानी को काले और सफेद रंग में दिखाता है – शायद ब्रानघ के लिए एक नया पाया गया प्यार, जो उनके ऑस्कर-नामांकित बेलफास्ट में अधिक उत्साह से दिखाया गया है। यह गहरे निशान भी दिखाता है जो अभी भी उसे परेशान करते हैं और जासूस के इस संस्करण को पिछले संस्करणों की तुलना में दर्द के क्षणों में कहीं अधिक संवेदनशील और प्रभावित करते हैं। अब, दूसरों के दिल का दर्द सुनकर उसकी आँखों में आँसू आ जाते हैं, एक पुराने प्यार की यादों को फिर से याद करने पर उसकी आवाज़ टूट जाती है और उसके चेहरे पर शर्म आती है जब उसे ऐसी बातें बताई जाती हैं जो अभी भी उसके लिए समझ से बाहर हैं। इन सभी मामलों में, ब्रानघ एक पूर्ण स्कोर का हकदार है। हालाँकि, आँसू थोड़ी देर बाद सूख जाते हैं और दुख की बात है कि उनके पोयरोट में इस नाव को बचाए रखने के लिए पर्याप्त बुद्धि या शैली नहीं है।
बाकी कलाकार जितना हो सके डूबने में देरी करने की कोशिश करते हैं। फिल्म की शुरुआत 90 के दशक के टेलीनोवेला के लिए उपयुक्त प्लॉट है। गैल गैडोट ने एक उत्तराधिकारी की भूमिका निभाई है, जो अपने दोस्त (एम्मा मैके) के मंगेतर (आर्मी हैमर) को उससे मिलवाने के कुछ ही हफ्तों बाद चुरा लेती है। कुछ बहुत ही कामुक और स्पष्ट रूप से थोड़ा असहज-से-बैठने के नृत्य के कुछ दृश्यों के बाद, हमें मिस्र ले जाया जाता है, जो कि नील नदी पर उनके हनीमून क्रूज पर उत्तराधिकारी और चोरी हुई मंगेतर को देखने के लिए है। नवविवाहितों को एक बड़ी शादी की पार्टी में शामिल किया जाता है जिसमें एक कम्युनिस्ट गॉडमदर, उसकी नर्स, एक अधिक काम करने वाली परिचारक, एक व्यस्त चचेरे भाई, एक पूर्व प्रेमी, एक ऑन-बोर्ड मनोरंजन, ऑन-बोर्ड मनोरंजन की आकर्षक भतीजी, एक बेटा और उसकी मुश्किल कृपया माँ, और एक प्रसिद्ध जासूस। लेकिन पार्टी तब बाधित हो जाती है जब गलत दोस्त अघोषित रूप से आता है, एक मिशन पर दूल्हा और दुल्हन जहां भी जाते हैं, गर्लफ्रेंड के भूतों की तरह उनका पीछा करते हैं। उत्तराधिकारी एक हत्या की आशंका में, पोयरोट की मदद मांगता है। हमारे लिए भाग्यशाली (लेकिन उस एक पार्टी सदस्य के लिए इतना नहीं), वास्तव में एक हत्या है।
गैल को गूढ़ उत्तराधिकारी के रूप में अच्छी तरह से कास्ट किया गया है जो कभी-कभी अपने विशेषाधिकार के लिए थोड़ा अंधा हो सकता है। वह भव्य, कृपालु और कभी-कभी इतनी अधिक-शीर्ष हो सकती है, आप मदद नहीं कर सकते, लेकिन अपनी आँखें घुमा सकते हैं। कोई उसे उपयुक्त रूप से प्यार करना और नफरत करना आसान बताता है। गैल इसे वास्तव में बहुत अच्छी तरह से प्राप्त करते हैं। आर्मी, चाहे वह डांस फ्लोर पर व्यायाम करने या किसी पूर्व के प्रति क्रूर होने में कितना भी अच्छा क्यों न हो, उसका स्क्रीन समय बेहद सीमित लग रहा था। यह उनके हाल के विवादों से कितना प्रभावित हुआ यह अज्ञात है।
लेकिन शो की स्टार निश्चित रूप से एम्मा मैके थीं। नेटफ्लिक्स की सेक्स एजुकेशन के साथ हाई स्कूल की छात्रा के रूप में डेब्यू करने के बाद से एक निजी पसंदीदा, एम्मा कमोबेश एक दुखद महिला के रूप में प्यार और बदला लेने के लिए, पलक झपकते ही बड़ी हो जाती है। वह दोनों भूमिकाओं में समान रूप से आश्वस्त हैं। खुद ब्रानघ के साथ गहन, भावनात्मक दृश्य साझा करते हुए भी, वह कभी भी एक नौसिखिया की तरह नहीं लगती। सोफी ओकोनेडो को एक उग्र और चंचल जैज़ स्टार के रूप में छोड़कर, बाकी कलाकारों के साथ खेलने के लिए बहुत कुछ नहीं मिलता है। नहीं, बॉलीवुड भी अली फज़ल को उपरोक्त बीजदार चचेरे भाई के रूप में निर्यात नहीं करता है।
डायलॉग्स और राइटिंग वो भी है जहां डेथ ऑन द नाइल की सबसे ज्यादा कमी है। उस भद्दे हास्य में से कोई भी नहीं है जिसने आपको पात्रों से तब तक पिरोया जब तक कि एक ने दूसरे को छुरा घोंपने का फैसला नहीं किया। लोगों को पतंग, शैंपेन या सामान जैसी सांसारिक चीजों पर चर्चा करते हुए सुना जाता है और इसमें बैठने में कोई मज़ा नहीं था। धमकियां दी जाती हैं और प्राप्त की जाती हैं, झगड़े छिड़ जाते हैं, स्वीकारोक्ति की जाती है, उबाऊ पूछताछ बिना किसी चिंगारी के की जाती है जो आपके भीतर रुचि की आग जला सकती है। जबकि प्रेमियों के नाटक ने शुरुआत में प्रोपेलर को चालू रखने के लिए पर्याप्त तनाव उत्पन्न किया, हत्या के बाद का कार्य देखभाल के लिए बहुत नीरस है।
यह शायद चाकू के बाद की दुनिया में रहने का प्रभाव भी है। रियान जॉनसन की 2019 की शानदार फिल्म अपने सभी नियमों का सम्मान करते हुए क्रिस्टी-डॉयल की दुनिया के लिए इतनी सच्ची रही और फिर भी, इस तरह के एक सुस्वादु नए स्वाद और शैली, अच्छी तरह से लिखे गए पात्रों और इसके शीर्ष पर एक और विलक्षण जासूस लेकर आई। इसने दिखाया कि कैसे कोई सूत्र के अनुसार खेल सकता है और अभी भी एक शैली से सभी अपेक्षाओं को तोड़ सकता है जिसे हमने वर्षों में बनाया है। अफसोस की बात है कि डेथ ऑन द नाइल में, यह सिर्फ हेयर स्टाइल और पहनावा है जो 21 वीं सदी के स्वाद के लिए बदल गया है। कुछ सतही स्तर पर जाति और LGBTQ+ प्रेम के उल्लेख के बावजूद, यह समझाने के लिए बहुत कम है कि फिल्म को बनाने की आवश्यकता क्यों है।
तमाम भव्यता के बावजूद फिल्में थोड़ी निराशाजनक भी लगती हैं। मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस में बर्फ से ढके पहाड़ों और उसमें से काले भाप के इंजन को भेदते हुए भव्य नज़ारे दिखाई दे रहे थे। यहां, स्थान – पिरामिड, स्फिंक्स – सभी सीजीआई लगते हैं, नील नदी पर सूर्यास्त बहुत सिंथेटिक और निर्मित हैं। संगीत अभी भी अधिक समय के अनुकूल है, ब्लूज़ और जैज़ से भरपूर है और पैट्रिक डॉयल द्वारा कुछ ज़बरदस्त स्कोर है।
डेथ ऑन द नाइल तीसरी लहर के बाद हमारी बैक-टू-द-मूवीज़ फिल्म हो सकती थी लेकिन दुख की बात है कि मुझे नहीं लगता कि यह परेशानी के लायक है। गुड्डू भैया के प्रशंसक, हालांकि मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।
See also  Asur web series download filmyhit


If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie , that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
 
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment