(Leaked) Bheeshma Full movie download 123Mkv

Bheeshma Full movie download (In Hindi & Telugu) tFull movie download in 480p & 720p leaked by Tamilrockers,movierulz, telegram, filmymeet, 123mkv & mp4moviez | Brief

Bheeshma (निथिन) एक निराश व्यक्ति है जो जीवन भर अविवाहित रहने से थक गया है। जब कोई घटना उसके जीवन को हमेशा के लिए बदल देती है लेकिन उसे उस महिला के करीब आने में मदद करती है जिससे वह प्यार करता है, तो वह इससे कैसे निपटता है?
Bheeshma Full movie download (In Hindi) tamilrockers & Filmyzilla- 720p & 480p
Bheeshma एक 2020 की भारतीय तेलुगु भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे वेंकी कुदुमुला द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म में नितिन और रश्मिका मंदाना हैं, जबकि अनंत नाग, जिशु सेनगुप्ता, वेनेला किशोर और संपत राज सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। यह सीथारा एंटरटेनमेंट्स के तहत सूर्यदेवरा नागवंशी द्वारा निर्मित है। संगीत महती स्वरा सागर ने दिया है। 21 फरवरी 2020 को रिलीज हुई यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल है।
भीष्म भीष्म ऑर्गेनिक्स के सीईओ हैं और वह चाहते हैं कि किसान खेती में रसायनों का उपयोग करने से जैविक प्रथाओं में स्थानांतरित हो जाएं और वह उन्हें सफलतापूर्वक स्थानांतरित कर दें। इसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने घोषणा की कि वह कंपनी की 50वीं वर्षगांठ पर अगले सीईओ की घोषणा करेंगे।

Bheeshma Full movie download (In Hindi)  | Cast

  • Brahmaji as JP, Deva, and Anand Prasad’s friend
  • Mime Gopi as Purushottam
  • Kalyani Natarajan as Kalyani
  • Raghu Babu as Balram
  • Subhalekha Sudhakar as Ramaraju
  • Sathyan as Parimal’s boss and Sarah’s husband
  • Satya as Uber driver
  • Shivakumar Ramachandravarapu as Shiva
  • Appaji Ambarisha Darbha as Sr Bheeshma’s PA
  • Narra Srinivas as Raghavan’s elder brother
  • Sudharshan as Employee
  • Hebah Patel as Sarah
  • Avantika Mishra as herself in the song
Directed by Venky Kudumula
Produced by Suryadevara Naga Vamsi
Written by Venky Kudumula
Starring
  • Nithiin
  • Rashmika Mandanna
Music by Mahati Swara Sagar
Cinematography Sai Sriram
Edited by Naveen Nooli
Distributed by Sithara Entertainments
Release date 21 February 2020
Running time 138 minutes
Country India
Language Telugu
Box office ₹40 crore
फिर यह भीष्म प्रसाद के पास जाता है जो एक अकेला व्यक्ति है जो हमेशा प्यार पाना चाहता है। वह अपने दोस्त परिमल के बॉस की प्री-वेडिंग पार्टी में जाता है जहां वह सारा को देखता है। वह अपना परिचय भीष्म आई.ए.एस. (मैं सिंगल हूं) और वह उसे अपने साथ भगा देता है। तब उसे पता चलता है कि उसके पास पैसे नहीं हैं और वह उसे पुलिस के साथ फंसा देती है जिससे परिमल को निकाल दिया जाता है। उसके चाचा जेपी को अपने सहपाठी एसीपी देवा को बुलाकर उसे जमानत देनी पड़ी। देवा जेपी से भीष्म को सबक सिखाने के लिए उनके पास लाने के लिए कहता है क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि भीष्म एक “हारे हुए” हैं क्योंकि वह एक मेम निर्माता के रूप में अपना जीवन जीते हैं। जेपी तब भीष्म के पिता आनंद प्रसाद को बताता है कि भीष्म देवा के साथ सजा काट रहा है और फ्लैशबैक यह है कि आनंद और देवा सहपाठी थे और भीष्म ने अपनी बेटी को तब छुआ जब वे दोनों के बीच फूट पैदा कर रहे थे। भीष्म ने सफाई और अधिकारियों को चाय परोसने से शुरुआत की। एक दिन, भीष्म गाड़ी चला रहा है और देवा को छोड़ने के बाद, रास्ते में वह देखता है कि चैत्र को सहायता की आवश्यकता है क्योंकि उसका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। वह उसे एसीपी भीष्म के रूप में पेश करता है क्योंकि वह एक पुलिस कार में है और वह खुद को भीष्म ऑर्गेनिक्स के एक कर्मचारी के रूप में पेश करती है। वह उसके साथ जाने का फैसला करता है और वह जैविक खेती के बारे में सीखता है।
फिर फील्ड साइंस के सीईओ, राघवन, इंस्टेंट नामक एक उत्पाद पेश करते हैं जो रसायनों के उपयोग से चार महीने में छह महीने की उपज पैदा करता है और भीष्म के साथ लाइव बातचीत करके भीष्म के कुछ किसानों को प्रभावित करने की कोशिश करता है।
कुछ उल्लसित मोड़ और मोड़ के बाद, भीष्म को पता चलता है कि वह देवा की बेटी है। देव जल्द ही भीष्म के बारे में एक अच्छी राय विकसित करता है लेकिन चैत्र उसे पसंद नहीं करता है। भीष्म एक ड्राइवर के रूप में देवा के लिए काम करता है और चैत्र को उन जगहों पर ले जाता है जहाँ वह जाना चाहती है। चैत्र और भीष्म बातचीत के लिए जाते हैं और वह वहां अपने दोस्त परिमल को पाता है और वह फील्ड साइंस के लिए काम करता है। भीष्म इस बारे में बात करते हैं कि बातचीत के दौरान जैविक खेती कितनी महान है और चैत्र पर जीत हासिल की। अचानक, देवा का सिपाही उन्हें गले लगाते हुए एक तस्वीर भेजता है और देवा गुस्से में आ जाता है। वह भीष्म के घर जाता है और आनंद को अपने पिता के रूप में देखकर चौंक जाता है। वह अपनी बंदूक निकालता है और भीष्म को यह कहते हुए गोली मारने का फैसला करता है कि वह हारे हुए है जब आनंद ने खुलासा किया कि भीष्म सीनियर भीष्म का पोता है और वह भीष्म ऑर्गेनिक्स का अगला सीईओ है। देवा और भीष्म हैरान हैं और मीडिया को इस बारे में पता चलता है।
जब भीष्म अपने दादा की देखभाल करने के लिए जाने के लिए तैयार होता है, तो यह पता चलता है कि आनंद ने अपने बेटे को जीवित रखने की कोशिश करने के लिए देवा से झूठ बोला था। भीष्म हैरान है और इस बीच, चैत्र ने उसे यह कहते हुए फोन किया कि उसके पिता चाहते हैं कि वह उससे शादी करे क्योंकि वह सीनियर भीष्म का पोता है और कहता है कि वह झूठा है और उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और वह कैसे जानती है कि वह भीष्म का नहीं है पोता भीष्म ने देवा को सच बताने का फैसला किया लेकिन उसे आश्चर्य हुआ कि सीनियर भीष्म ने उसे 30 दिनों के लिए कंपनी के एक परिचालन सीईओ के रूप में घोषित किया। भीष्म इस निर्णय से चौंक जाता है और चैत्र उससे और भी अधिक घृणा करता है। उन्हें यह भी पता चला कि परिमल ने फील्ड साइंस में अपनी नौकरी खो दी थी क्योंकि राघवन को यह पता चल गया था कि परिमल भीष्म का दोस्त है और वह भीष्म के लिए ड्राइवर के रूप में शामिल होता है। फिर भीष्म को कार्यालय के चारों ओर दिखाया जाता है और वह जल्दी से कर्मचारियों पर जीत हासिल कर लेता है। वह एक गांव को फील्ड साइंस से नाराज राघवन को साइन करने से भी बचाता है, जो चैत्र से प्यार करता है। राघवन ने यह सुनिश्चित करने का फैसला किया कि भीष्म सीनियर भीष्म को एक जहरीला हाइब्रिड प्लांट देकर अगला सीईओ नहीं है, जो तब उन्हें अस्पताल में भर्ती करता है और भारत की # 1 कृषि कंपनी बन जाता है और कंपनी को प्रतिष्ठा खोने के लिए भीष्म के गोदाम में रासायनिक रूप से पौधे लगाता है। एक पुलिस छापेमारी। राघवन ने कृषि मंत्री अजय वर्मा को दुनिया के लिए इंस्टेंट लॉन्च करने के लिए आमंत्रित किया, लेकिन उनके आश्चर्य के लिए, अजय का कहना है कि उत्पाद हानिकारक रसायनों से बना है और फील्ड साइंस के लाइसेंस को रद्द कर देता है जो राघवन को बिस्तर तक सीमित रखता है। उसे जल्द ही पता चलता है कि सीनियर भीष्म जीवित हैं और उन्हें केवल तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे यह भी पता चलता है कि भीष्म ने सारा और अजय को एक होटल के कमरे में पाया और कहता है कि उसके पास एक पेन कैमरा और बटन कैमरा है जो अजय को यह भाषण देने के लिए मजबूर करता है कि रसायन कैसे खराब हैं और पुलिस को उसके पौधे लगाने के बारे में कैसे पता चला। फिर भीष्म को भीष्म ऑर्गेनिक्स का पूर्णकालिक सीईओ नियुक्त किया जाता है और चैत्र और भीष्म की शादी हो जाती है और उनका कहना है कि वह “सिंगल फॉर नेवर” के बजाय “सिंगल फॉरएवर” हैं।
भीष्म वेंकी कुदुमुला की दूसरी फिल्म है और आप देख सकते हैं कि उनकी फिल्म निर्माण की एक विशेष शैली है जो स्पष्ट रूप से उनके लिए अद्वितीय हो रही है। अपनी पहली फिल्म चलो के साथ, निर्देशक ने साबित कर दिया था कि एक स्क्रिप्ट उतनी ही बेहूदा और अविश्वसनीय हो सकती है जितनी वह चाहते हैं, और फिर भी, वह आपका मनोरंजन करने का प्रबंधन कर सकता है। और इसके साथ, वह इसे फिर से खींच लेता है, शायद अपनी पहली फिल्म के रूप में अच्छी तरह से नहीं, लेकिन फिर भी, निश्चित रूप से यह स्पष्ट करता है कि वह पागल है जिसमें वह उत्कृष्ट है।
भीष्म (निथिन) अपनी डिग्री के बैकलॉग को साफ करने की तुलना में अपनी सिंगलटन स्थिति के बारे में अधिक निराश एक व्यक्ति है। वह एक मेम मेकर हैं, जिनके पास विषम क्षणों में सबसे शानदार वन-लाइनर्स को अंकुरित करने के लिए एक पैनैश है। जब वह चैत्र (रश्मिका मंदाना) से मिलता है, तो यह पहली नजर का प्यार होता है और वह उसे लुभाने की बहुत कोशिश करता है। देवा (संपत राज) एक पुलिस अधिकारी है जो भीष्म के पिता (नरेश) के साथ एक पुराना बीफ रखता है। भीष्म (अनंत नाग) नामक एक बूढ़ा व्यक्ति भी है, जो भीष्म ऑर्गेनिक्स के संस्थापक और सीईओ हैं, जो सेवानिवृत्ति के बाद उन्हें बदलने के लिए किसी की तलाश कर रहे हैं। उनका सबसे बड़ा दुश्मन फील्ड साइंस के एमडी, राघवन (जिशु सेनगुप्ता) हैं, जो किसानों को जैविक से रासायनिक खेती पर वापस जाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं। इसके बाद वेनेला किशोर हैं, जो फिल्म के अंदर और बाहर आते हैं और अपने हर फ्रेम में इसे रोशन करते हैं। मानो या न मानो, फिल्म भीष्म के लिए धन्यवाद, लोगों के एक-दूसरे के साथ प्रतिच्छेद करने के बारे में है।
फिल्म में बहुत कुछ चल रहा है, भले ही इसमें से कोई भी विशेष रूप से उपन्यास न हो, और यहां प्रदर्शित होने वाले फिल्म निर्माण के अभ्यस्त होने में थोड़ा समय लगता है। फिल्म में होने वाली अधिकांश (यदि सभी नहीं) घटनाएं इतनी अविश्वसनीय और वास्तविकता से बहुत दूर हैं, कि एक दर्शक को प्रवाह के साथ जाने और सवारी का आनंद लेने में थोड़ा समय लगता है। और भी आश्चर्यजनक बात यह है कि कैसे वेंकी अंत तक सभी धागों को जोड़ देता है। पहली छमाही परेशान करती है, जब सभी चुटकुले नहीं आते। एक बार जब आपको याद आ जाए कि यह एक वेंकी कुदुमुला फिल्म है और आप हर चीज को उतनी ही गंभीरता से लेना बंद कर देते हैं, जितना कि कभी-कभी स्क्रीन पर पेश किया जाता है, तो आप टुकड़ों और टुकड़ों में सवारी का आनंद लेना शुरू कर देते हैं (फिर भी इसका मतलब यह नहीं है कि वजन और रंग के बारे में चुटकुले ठीक हैं, बस नहीं न)। जैविक खेती के विषय के साथ रोम-कॉम के रूप में विपणन किए जाने के बजाय, फिल्म को निश्चित रूप से बेचा जाना चाहिए था – तर्कहीन लेकिन कभी-कभी मजेदार (और मजेदार) दृश्यों का एक पूरा गुच्छा एक साथ घूमता है।
भीष्म आश्चर्यजनक रूप से सबसे अच्छा काम करता है जब वेंकी अपनी बंदूकों से चिपक जाता है और वह करता है जो वह स्पष्ट रूप से सबसे अच्छा करता है। जब चरमोत्कर्ष प्रभावित करने का प्रबंधन नहीं करता है, तो नायक को ऊपर उठाने के लिए बेतरतीब ढंग से रखे गए लड़ाई के दृश्य, वही करने के लिए स्पष्ट रूप से रखे गए दृश्य और महती स्वरा सागर द्वारा रचित गीत चारों ओर घूमते हैं। जबकि व्हाट्टी ब्यूटी निश्चित रूप से अवैध सीटी बजाएगी, जानी की सुपर-एनर्जेटिक कोरियोग्राफी के लिए धन्यवाद, जो किसी भी तरह फिल्म के खिंचाव के अनुकूल है, यह अभी भी बीमार है। सिंगल्स एंथम एकमात्र ऐसा नंबर है जो किसी तरह फिल्म के लिए काम करता है।

Bheeshma Full movie download (In Hindi) tamilrockers & Filmyzilla- 720p & 480p | Download Query

See also  Vijay Sethupathi Super Deluxe Hindi dubbed full movie


नितिन और रश्मिका को ऑन-स्क्रीन देखकर बहुत अच्छा लगता है। वे अपने पात्रों की त्वचा में सहज लगते हैं और जबकि वह दिन अभी तक नहीं है जहां एक स्वतंत्र महिला चरित्र उसे व्यावसायिक सिनेमा के कारण मिलता है, रश्मिका निश्चित रूप से एक संकटग्रस्त या किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका नहीं निभाती है जिसके पास चाँद के अलावा कुछ नहीं है नायक के ऊपर, और यह एक ताज़ा बदलाव है। भले ही ऐसा होने पर उसका चरित्र इससे अच्छी तरह से निपटता है, बस काश उसे एक निश्चित दृश्य में वस्तुनिष्ठ नहीं बनाया जाता। निथिन अपने चरित्र को आसानी से खींच लेता है, एक अच्छा प्रदर्शन देता है और निश्चित रूप से अपने आस-पास की अराजक मस्ती को बनाए रखता है। वेनेला किशोर वन-लाइनर्स की अपनी निर्दोष डिलीवरी के साथ चीजों को जीवंत करते हैं। जिशु का चरित्र बस वहीं है, अनंत नाग का भी है, भले ही वे जो कुछ भी सौंपे जाते हैं उसके साथ सबसे अच्छा करते हैं। ब्रह्माजी, नरेश, रघु बाबू और संपत राज ने अपनी भूमिकाओं के माध्यम से हवा दी।


If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie , that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
 
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment