(Leaked) Haseen Dillruba full movie Download

(Leaked) Haseen Dillruba full movie Download 480p & watch online-Netflix | Brief

ऋषभ सक्सेना उर्फ ​​रिशु अपनी मां लता और पिता बृजराज के साथ ज्वालापुर में रहता है। वह शादी के लिए एक लड़की की तलाश में है और उसकी खोज उसे दिल्ली में रानी कश्यप तक ले जाती है। रिशु तुरंत रानी के लिए गिर जाता है। लता को पता चलता है कि रानी वह सरल और घरेलू लड़की नहीं है जिसकी उसे तलाश है। लेकिन रिशु अडिग है। विवाह होता है। घबराया हुआ रिशु शादी को पूरा करने में विफल रहता है। इस बीच, लता रानी को झूठ बोलने के लिए डांटना शुरू कर देती है कि वह खाना बना सकती है। एक दिन, रिशु रानी को उसकी माँ और उसकी मासी से बात करते हुए सुनता है कि रिशु बिस्तर पर अच्छा नहीं है। रिशु चोटिल हो जाता है और एक खोल में पीछे हट जाता है। रानी अकेली हो जाती है। एक दिन, रिशु का चचेरा भाई नील त्रिपाठी सक्सेना के साथ रहने आता है। 
नील तेजतर्रार और अच्छी तरह से निर्मित है और रानी उससे मंत्रमुग्ध हो जाती है। नील को पता चलता है कि रानी उसकी ओर आकर्षित है और दोनों के बीच छेड़खानी शुरू हो जाती है। रानी को नील से इस हद तक प्यार हो जाता है कि वह खाना बनाना सीखने लगती है ताकि वह उसे उसके पसंदीदा व्यंजन खिला सके। एक दिन, नील मटन खाने की इच्छा व्यक्त करता है। रानी, ​​जो शाकाहारी है, मान जाती है और मांस खरीदने निकल जाती है। उसी दिन, वह नील से कहती है कि वह शादी को खत्म करना चाहती है और उसके साथ रहना चाहती है। एक प्रतिबद्धता-भयभीत नील घबरा जाता है और भाग जाता है। रानी आहत होती है और वह रिशु को सच बता देती है। रिशु एक नई शुरुआत करना चाहता था लेकिन यह स्वीकारोक्ति उसे और भी ज्यादा आहत करती है। कुछ महीने बाद, सक्सेना निवास में एक विस्फोट होता है, जिसमें रिशु की मौत हो जाती है। जांच अधिकारी किशोर रावत को यकीन है कि रानी ने रिशु को मार डाला है
(Leaked) Haseen Dillruba full movie Download 480p & watch online

(Leaked) Haseen Dillruba full movie Download 480p & watch online | Cast

  • Taapsee Pannu as Rani Kashyap
  • Vikrant Massey as Rishabh Saxena “Rishu”
  • Harshvardhan Rane as Neel Tripathi
  • Aditya Srivastava as Inspector Kishore Rawat
  • Ashish Verma as Afzar
  • Yamini Das as Lata
  • Daya Shankar Pandey as Brijraj
  • Alka Kaushal as Mrs. Kashyap
  • Amit Thakur as Mr. Kashyap
  • Puja Sarup as Beena Masi
  • Atul Tiwari as Senior Inspector
  • Deepesh Jagdish as Navrangi
  • Aashiq Hussein as Rastogi
  • Alok Chatterjee as Gandhi
  • Preeti Singh as Bindiya
  • Shyaam Kishore as Misra
Directed by Vinil Mathew
Produced by
  • Aanand L. Rai
  • Himanshu Sharma
  • Bhushan Kumar
  • Krishan Kumar
Written by Kanika Dhillon
Starring

  • Taapsee Pannu
  • Vikrant Massey
  • Harshvardhan Rane
  • Music by Score:
  • Amar Mangrulkar
See also  (leaked Download) The family man 2 (2021) | Amazon prime video
Songs:  Amit Trivedi
Cinematography Jaya Krishna Gummadi
Edited by Shweta Venkat Mathew
Production companies
  • Colour Yellow Productions
  • T-Series
  • Eros International
Distributed by Netflix
Release date 2 July 2021
Running time 136 minutes
Country India
Language Hindi
नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग Haseen Dillruba के आश्चर्य के बीच, स्प्रिंग्स एक ऐसा चरित्र है जो कथा पर बड़ा होता है लेकिन कभी भी व्यक्तिगत रूप से दिखाई नहीं देता है। वह नस्लीय अपराध कहानियों के लेखक हैं। टाइटैनिक नायक अपने शब्दों का हवाला देता है जब वह एक बंधन में होता है, जो अक्सर होता है। पल्प फिक्शन पॉप फिलॉसफी देता है जिसकी उसे जरूरत होती है जब चीजें उसके रास्ते पर नहीं जाती हैं।
प्यार और वासना के बारे में सिद्धांतों के साथ समस्या हो सकती है जो हसीन दिलरुबा घूमती है, लेकिन यह तथ्य कि फिल्म बॉलीवुड को नहीं खिलाती है, वास्तव में ताज़ा है। यह हिंदी भाषा की कल्पना से ‘प्रेरणा’ लेता है जो निषिद्ध जुनून और अपराध की झूठी कहानियों को आगे बढ़ाता है।
कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, हसीन दिलरुबा के मूल में इन क्विकीज़ की भावना है, लेकिन यह एक छोटे से शहर में लिंग की गतिशीलता और मर्दानगी की धारणाओं की एक गंभीर खोज की भी इच्छा रखता है। एक कठिन पूछो।
नायिका, 28 वर्षीय दिल्ली की लड़की रानी (तापसी पन्नू) का जीवन, उन भारी-भरकम कहानियों को दर्शाता है, जिन पर उसे दूध पिलाया गया है। हिंदी साहित्य धीरे-धीरे दिनेश पंडित द्वारा रचित हत्या के रहस्यों को भस्म करता है, जिसका वास्तविक दुनिया में एक समानांतर अत्यंत विपुल सुरेंद्र मोहन पाठक होगा।
दिनेश पंडित की किताबों में शीर्षक हैं जो उनके इरादों को स्पष्ट करते हैं – हवा का आतंक (वासना का अत्याचार) और कसौली का कहर (कसौली का क्रोध)। उत्तरार्द्ध पहेली के एक केंद्रीय टुकड़े के रूप में उभरता है कि रानी की शादी में बदल जाता है क्योंकि वह अपने पति और उसकी मां की मांगों के साथ अपनी इच्छाओं को समेटने के लिए संघर्ष करती है।
तापसी पन्नू ने रानी की भूमिका पूरी तरह से निभाई है। नई दुल्हन कोई पुशओवर नहीं है। वह एक मांसाहारी है जो सोमवार को उपवास रखती है, लेकिन उसकी नाराज सास (यामिनी दास) उसे या तो कोय बहू की भूमिका निभाने के लिए या रसोई में चाय और प्याज के पकोड़े बनाने के लिए नहीं कह सकती।
रानी का मानना ​​​​है कि वह ऋषभ सक्सेना (विक्रांत मैसी) के लिए बहुत अच्छी है, जो उसके स्वयंभू इंजीनियर-पति है। उसे सोशल मीडिया पर अपने पूर्व प्रेमी पर नजर रखने में कोई गुरेज नहीं है। एक पेशेवर ब्यूटीशियन होने के नाते, वह अपने मितभाषी ससुर (दया शंकर पांडे) को बाद की पत्नी के चिड़चिड़ेपन के लिए एक मेकओवर भी देती है। पेश है एक हिंदी फिल्म की नायिका जो सोने में अपने वजन के लायक है। दुर्भाग्य से, उनका विचित्र व्यक्तित्व फिल्म पर पूरी तरह से हावी नहीं होता है।
हसीन दिलरुबा एक हत्या के साथ शुरू होती है जिसमें पीड़ित का शरीर (एक कटे हुए हाथ को छोड़कर, जिस पर रानी के नाम का टैटू है) पहचान से परे है। फिल्म एक आंतरिक रूप से समस्याग्रस्त अनुमान के लिए एक स्मोकस्क्रीन के रूप में लुगदी कथा सम्मेलनों का उपयोग करती है कि दर्द के बिना प्यार बिल्कुल भी प्यार नहीं है। पंडित के हवाले से रानी कहती हैं, अमर प्रेम (अनन्त प्रेम) तब तक संभव नहीं है जब तक कि कुछ खून नहीं बहाया जाता।
ऐसा नहीं है कि वह प्यार के लिए शादी करती है। यहीं से उसकी परेशानी शुरू होती है। उसकी अरेंज मैरिज एक विस्फोट और एक भयानक मौत में परिणत होती है। वह मुख्य संदिग्ध है।
एक फीमेल फेटेल की मस्ती-प्रेमी, मिलनसार सन्निकटन एक घर में हवा देती है जो उससे विनम्र और घरेलू होने की उम्मीद करती है। वह अपनी अस्थिर शादी के पहले कुछ महीने ऋषभ के साथ अपने अपरिहार्य मनमौजी मतभेदों को दूर करने की कोशिश में बिताती है।
ऋषभ की समस्याएं त्वचा की गहराई से ज्यादा हैं। वह अपनी गैर-मौजूद सेक्स ड्राइव को बढ़ाने की उम्मीद में होम्योपैथिक मनगढ़ंत बातों में सरसराहट करता है, जबकि रानी अपने शारीरिक आकर्षण से उसे चालू करने की प्रतीक्षा करती है। भी नहीं आता।
ऋषभ का चचेरा भाई नील त्रिपाठी (हर्षवर्धन राणे), एक दिन सक्सेना के घर आता है और रानी को उसके पैरों से झाड़ देता है। dalliance अच्छी तरह से समाप्त नहीं होता है। यह हत्या की ओर ले जाता है, कुछ तबाही, और सच, और मुड़, प्यार और उसके प्रभाव के मामले में बहुत गड़बड़ है।
एक सीन में ऋषभ अपनी पत्नी से पूछता है कि क्या वे नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं। बहुत बाद में, वही सवाल पूछने की बारी रानी की है। कहने की जरूरत नहीं है, कोई आसान जवाब नहीं हैं। आम जमीन खोजने के लिए उनकी झड़पों के तेज होने के साथ ही मॉकिश जल्दी से मैकाब्रे में बदल जाता है।
क्या हसीन दिलरुबा एक सच्ची-नीली हसीना है? यह किसने-क्या-और-क्यों-कब-कोई नहीं-दिखने वाला मनगढ़ंत कहानी है। दिलचस्प लगता है? यह करता है, लेकिन इस आधार से फिल्म जो निकलती है वह उतनी मजबूत नहीं है जितनी होनी चाहिए थी। अगर आप हसीन दिलरुबा से दुनिया की उम्मीद नहीं करते हैं, तो फिल्म जुनून थ्रिलर के अपराध की कुछ धूर्त चालें दिखाती है। अफसोस की बात है कि न तो जुनून और न ही रोमांच उस तरह का तनाव पैदा करता है जो एक आदर्श हत्या की एक दिलचस्प कहानी में शामिल हो सकता था।
हालाँकि, यह एक धमाके के साथ शुरू होता है। सचमुच। अपने घर के बाहर गली में आवारा जानवरों को खाना खिलाते समय एक विस्फोट में रानी के पति की मौत हो जाती है। इंस्पेक्टर किशोर रावत (आदित्य श्रीवास्तव) ने अनुमान लगाया कि रानी हत्यारा है और हत्या के हथियार और अपने संदेह को साबित करने के मकसद की तलाश में आगे बढ़ती है।
रानी को ग्रिल करते हुए उनके चेहरे पर खुशी की लकीर है। वह उनके सवालों का जवाब इस तरह देती है जैसे कि वह उनके सिकुड़े हुए हों, उनके निजी जीवन के हर छोटे विवरण को फिल्म के रूप में उनके जीवन के पिछले छह महीनों के फ्लैशबैक के माध्यम से एक साथ जोड़ते हैं।
रानी जैसी आत्म-जागरूक महिला को स्वीकार करना मुश्किल है – भले ही कोई यह स्वीकार करे कि तर्क कभी भी लुगदी नोयर का मजबूत सूट नहीं है – खुद को पुलिस द्वारा दखल देने वाले पूछताछ के अधीन होने की इजाजत दी जाती है कि एक वकील उसके द्वारा हो पक्ष। उसकी माँ और मौसी, कुछ समय के लिए तड़पती मौसी के रूप में सेवा करने के बाद, नीले रंग में गायब हो जाती हैं जब उन्हें उनकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है। इसका अनुवाद कहानी में एक घाटी के आकार का छेद है।

(Leaked) Haseen Dillruba full movie Download 480p & watch online | Download Query

See also  1337x Torrent Download latest Movies,Tv series,Game and Software
रानी ऋषभ के साथ अपनी नाखुश शादी और नील के साथ उसके संक्षिप्त प्रेम के कारण स्थिति के बिगड़ने का एक साफ स्तन बनाती है। उसकी पूछताछ पुलिस थाने के बाकी पुलिसवालों के लिए दर्शकों का खेल बन जाती है, जो रानी के हर शब्द को क्राइम थ्रिलर के पाठकों के मनमोहक तरीके से इस्तेमाल करते हैं, जो रानी को पसंद है।
हसीन दिलरुबा उस शहर की विशिष्टताओं को निभाता है जिसमें यह स्थापित है। इसके बजाय यह अंतरिक्ष को एक अनिश्चित, सीलबंद बुलबुले के रूप में मानता है, जिस पर कठोर रानी, ​​सरल-दिल ऋषभ और डैशिंग नील (उनका रिवर राफ्टिंग उद्यम है) का कब्जा है। ऋषभ की नौ से पांच बिजली बोर्ड की नौकरी के विपरीत)।
तीनों में से कोई भी पूर्ण नहीं है। प्रत्येक में कमियां होती हैं जो मामलों के सामने आने पर उनमें से बेहतर हो जाती हैं। उत्तेजनाओं के प्रति उनकी प्रतिक्रियाएँ हमेशा घुटने के बल चलने वाली होती हैं। परिणाम विनाशकारी हैं। जब इस कठोरता को खत्म करने का समय आता है, तो हसीन दिलरुबा नैतिक रूप से संदिग्ध समापन का विकल्प चुनती है।
तापसी पन्नू महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, लेकिन यह विक्रांत मैसी हैं जो शो चुराते हैं। आदित्य श्रीवास्तव, भारतीय टेलीविजन का सबसे लंबे समय तक जीवित रहने वाला जासूस, एक आदर्श जांच अधिकारी बनाता है। यामिनी दास नायक की मां के रूप में देखने के लिए एक इलाज है।


If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie, that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
 
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment on your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment