Major movie download in hindi filmyzilla

Major Full movie download in Hindi-Tamil-Telugu dubbed 480p & 720p 1080 leaked by Tamilrockers,movierulz, telegram, filmymeet, 123mkv & mp4moviez | Brief Story

मेजर एक 2022 भारतीय जीवनी पर आधारित एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज द्वारा निर्मित है। तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक साथ फिल्माई गई, यह फिल्म 2008 के मुंबई हमलों में मारे गए एक सैन्य अधिकारी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन का अनुसरण करती है। आदिवासी शेष (अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत में) पटकथा लिखने के अलावा, शीर्षक चरित्र निभाते हैं। फिल्म में प्रकाश राज, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, मुरली शर्मा और अनीश कुरुविला भी हैं।
Major Full movie download in Hindi-Tamil-Telugu dubbed 480p & 720p 1080 leaked by Tamilrockers,movierulz, telegram, filmymeet, 123mkv & mp4moviez Brief Story

 

Major Cast 

  • Adivi Sesh as Major Sandeep Unnikrishnan
  • Prakash Raj as K. Unnikrishnan
  • Sobhita Dhulipala as Pramoda Reddy
  • Saiee Manjrekar as Isha Agarwal
  • Revathi as Dhanalakshmi Unnikrishnan
  • Murali Sharma as Commander Shera
  • Anish Kuruvilla as Hotel Manager Rodriguez
  • Abhinav Singh Raghav as NDA Batchmate Harsh
Directed by Sashi Kiran Tikka
Written by Adivi Sesh
Dialogue by Abburi Ravi (Telugu), Akshat Ajay Sharma (Hindi)
Produced by Mahesh Babu, Namrata Shirodkar, Anurag Reddy, Sharath Chandra
Starring
  • Adivi Sesh
  • Prakash Raj
  • Sobhita Dhulipala
  • Saiee Manjrekar
  • Revathi
  • Murali Sharma
  • Anish Kuruvilla
Cinematography Vamsi Patchipulusu
Edited by Vinay Kumar Sirigineedi, Kodati Pavan Kalyan
Music by Sricharan Pakala
Production companies
  • Sony Pictures International Productions
  • G. Mahesh Babu Entertainment
  • A+S Movies
Distributed by Sony Pictures Releasing
Release date 24 May 2022
Running time 149 minutes
Country India
Languages Telugu, Hindi
Box office ₹35.65 crore (3 days)
आप जानते हैं कि कहावत कैसे चलती है, कि अंत्येष्टि जीवित लोगों के लिए होती है न कि मृतकों के लिए? अगर आपको लगता है कि शशि किरण टिक्का का मेजर सिर्फ 26/11 के शहीद को श्रद्धांजलि है, तो आप गलत हैं। यह फिल्म उन बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है जो एक अकेली पत्नी को करनी पड़ती है जब भी उसका पति बुरे लोगों से लड़ रहा होता है, बलिदान माता-पिता को अपने बेटे की प्रार्थना करते समय करना पड़ता है जिसे युद्ध के लिए नहीं कहा जाता है। यह फिल्म उन लोगों के लिए है जिनके बलिदान को शायद ही कभी स्वीकार किया जाता है, जबकि वे अक्सर शोक छोड़ देते हैं।
संदीप उन्नीकृष्णन (आदिवी शेष) के डीएनए में एक सुरक्षात्मक प्रवृत्ति अंतर्निहित है। उसे डर लगता है लेकिन वह खुद को नुकसान पहुंचाने से पहले दो बार नहीं सोचता है अगर इसका मतलब किसी की जान बचाना है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि एक छोटे लड़के के रूप में भी, वह खुद को ‘वर्दी’ और एक सैनिक के जीवन शैली से मोहित पाता है। लेकिन सैनिक होने का क्या मतलब है? क्या इसका मतलब एक अच्छा पति और पुत्र होने का त्याग करना है, क्या इसका मतलब स्वयं को पहले युद्ध के मैदान में रखना है या बिना आत्म-संरक्षण के बलि का मेमना होने की चरम सीमा पर जाना है? यहां तक ​​कि जब वह इन सवालों का सामना करता है, तो देश में एक त्रासदी होती है और संदीप, जो अब एनएसजी प्रमुख हैं, को अपना काम करना चाहिए।
मेजर में जाने पर, आप पहले से ही जानते हैं कि मुंबई में 26/11 का आतंकवादी हमला कैसे होगा; आप यह भी जानते हैं कि संदीप शहीद हो जाएगा। तो कोई ऐसी कहानी कैसे बता सकता है जहां दर्शक पहले से ही प्रमुख बीट्स से परिचित हों? जबकि कोई भी कई अन्य तरीकों के बारे में सोच सकता है और सोच सकता है, निर्देशक शशि किरण टिक्का और आदिवासी शेष, जिन्होंने कहानी और पटकथा लिखी है, संदीप शहीद पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करते हैं, न कि केवल संदीप शहीद पर। जब अपरिहार्य होता है, तो आप न केवल एक सैनिक का शोक मनाते हैं, जिसने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी, बल्कि एक ऐसा जीवन जिसे वह जी सकता था। इस आने वाली उम्र की कहानी के बारे में और कुछ भी बताना एक अन्याय होगा।
आदिवासी शेष, सई मांजरेकर (जो अपनी बचपन की प्यारी ईशा की भूमिका निभाते हैं) और शोबिता धूलिपाला (जो प्रमोदा नामक एक व्यवसायी की भूमिका निभाती हैं) एक मजबूत तकनीकी टीम हैं। सई को दिल से एक चरित्र मिलता है, जो कि इसके लिए मौजूद होने के बजाय पूरी तरह से बाहर हो गया है। शोभिता का प्रमोद भी उतना ही विस्तृत है जितना हो सकता है; जिन परिस्थितियों में उनका परिचय हुआ है, उसे देखते हुए। अब्बूरी रवि के संवाद और श्रीचरण पकाला का संगीत आपकी भावनाओं पर स्पष्ट रूप से चलता है, लेकिन वे इसे अधिकांश भाग के लिए अच्छा करते हैं। वास्तव में, यह उनके सर्वोत्तम कार्यों में से एक है। वामसी पच्चीपुलुसु की छायांकन स्वप्निल से घुटन तक जाती है, जो कि खेल रहे दृश्य पर निर्भर करता है, जबकि विनय कुमार सिरिगिनेडी और कोडती पवन कल्याण कुछ स्मार्ट संपादन विकल्प बनाते हैं जो प्रमुख दृश्यों में खड़े होते हैं। नाबा के एक्शन सीक्वेंस भी खास हैं।
फिल्म हालांकि उनकी खामियों के बिना नहीं है। कुछ दृश्यों में अब्बूरी रवि के संवाद और श्रीचरण का संगीत कुछ ज्यादा ही भारी पड़ जाता है, जो आपको इसे व्यवस्थित रूप से महसूस करने से पहले ही एक निश्चित तरीके से महसूस करने के लिए मजबूर करता है। संदीप और ईशा की मुलाकात का वांछित प्रभाव नहीं पड़ता है, भले ही फिल्म की प्रगति के साथ उनकी कहानी मजबूत हो जाती है। संदीप के सेना-साथियों के बारे में कुछ ट्रैक अधूरे लगते हैं। कुछ अन्य चीजें भी हैं जिन्हें कोई भी चुन सकता है लेकिन जिस तरह से फिल्म को एक गैर-रेखीय पटकथा के साथ तैयार किया गया है, यह वास्तव में आपको ज्यादा सोचने नहीं देता है। लेकिन यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म तथ्यात्मक नहीं है, जिस तरह से 26/11 की घटनाओं को अंजाम दिया गया था और जिस तरह से संदीप ने इसे संभाला था।
आदिवासी शेष को उनके जीवन भर की भूमिका मिलती है और वह इसे दोनों हाथों से पकड़ लेते हैं। वह एक चिकने चेहरे वाले किशोर दोनों की भूमिका निभाने का अच्छा काम करता है, जो एक ऐसे व्यक्ति के लिए भोले के रूप में सामने आ सकता है जो जानता है कि वह जीवन से क्या चाहता है और इसके लिए लड़ने को तैयार है, भले ही परिस्थितियां हमेशा इसकी अनुमति न दें। जहां तक ​​उम्र का सवाल है सई इस भूमिका में फिट बैठती है लेकिन भावनात्मक दृश्यों में वह कच्ची और अनुभवहीन के रूप में सामने आती है। शोबिता अपनी भूमिका के माध्यम से उभरती है, इसलिए मुरली शर्मा और अनीश कुरुविला करते हैं। प्रकाश राज और रेवती, जो संदीप के माता-पिता की भूमिका निभाते हैं, भूमिका को अपना सब कुछ देते हैं। जिस तरह से वे अपने बेटे से प्यार करते हैं उससे लेकर उसे शोक करने तक सब कुछ दिल दहला देने वाला यथार्थवादी है।
मेजर अधिकांश भाग के लिए एक एक्शन ड्रामा हो सकता है जहां एक निश्चित रन-टाइम के बाद बंदूकें और बम आदर्श बन जाते हैं, लेकिन फिल्म एक जिंगोस्टिक के बजाय एक व्यक्तिगत स्वर को चुनने का अच्छा काम करती है, जब बाद वाला आसान हो सकता है . यह बड़े पर्दे पर देखने लायक है, आपको इसका पछतावा नहीं होगा।

Major full movie Download Search Query

See also  (Leaked Download) loki episode 3 in hindi filmymeet

 

If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie , that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment