Pushpa movie download in hindi 480p 123Mkv

Pushpa movie (Allu Arjun 2021) full movie download in Hindi dubbed &Telugu 480p & 720p (123mkv 300mb) filmymeet, filmywap watch online – release date| Brief Story

पुष्पा सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई। रविशंकर द्वारा निर्मित, फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल (उनके तेलुगु डेब्यू में) और रश्मिका मंदाना हैं। जैसा कि निर्माता ने घोषणा की है, फिल्म दो भागों में रिलीज होने वाली है।

Pushpa movie (Allu Arjun) full movie download in Hindi| Brief Story



अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ साल की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में से एक है। सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। उद्योग में नवीनतम चर्चा यह है कि मैत्री मूवी मेकर्स, जो फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं, ने इसे दो भागों में रिलीज करने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर एक नोट इस दावे के साथ प्रसारित हो रहा है कि निर्माताओं की फिल्म को दो किश्तों में रिलीज करने की योजना है।
”पुष्पा के निर्माताओं में से एक, वाई रविशंकर ने नवीनतम साक्षात्कार में पुष्टि की है कि पुष्पा वास्तव में दो भागों में रिलीज होगी। पुष्पा की कहानी बहुत लंबी है, और ढाई घंटे की अवधि में पूरी कहानी सुनाना मुश्किल है। तो, हम, नायक और निर्देशक ने चर्चा की और पुष्पा को दो भागों में रिलीज करने के लिए सहमत हुए। पहले भाग को पूरा करने के बाद हम दूसरे भाग को शुरू करेंगे। अब तक, हमने पुष्पा के दूसरे भाग का 10 प्रतिशत पूरा कर लिया है, ” रविशंकर ने खुलासा किया।

Pushpa movie (Allu Arjun) full movie download in Hindi | Cast

  • Allu Arjun as Pushpa Raj 
  • Rashmika Mandanna as Srivalli
  • Fahadh Faasil as Bhanwar Singh Shekhawat IPS 
  • Dhananjaya as Jolly Reddy 
  • Sunil as Mangalam Srinu 
  • Ajay Ghosh as Konda Reddy
  • Rao Ramesh as Bhumireddy Siddappa Naidu
  • Jagadeesh Prathap Bandari as Kesava 
  • Shatru as DSP Govindappa 
  • Anasuya Bharadwaj as Dakshayani 
  • Ajay as Pushpa’s half brother
  • Sritej as Pushpa’s half brother 
  • Mime Gopi as Chennai Murugan
  • Brahmaji as SI Kupparaj
  • Samantha in a special appearance in the item number “Oo Antava Oo Oo Antava
रश्मिका मंदाना को फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में लिया गया था। मंदाना ने एक ऑनलाइन बातचीत में पुष्टि की कि वह फिल्म के लिए एक नई बोली सीख रही हैं, जो चित्तूर के उच्चारण पर आधारित है। निर्देशक के प्रोडक्शन वेंचर उप्पेना (2020) में सुकुमार के साथ काम करने के बाद, विजय सेतुपति ने अक्टूबर 2019 में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए बातचीत में प्रवेश किया, और जनवरी 2020 में फिल्म का हिस्सा बनने की पुष्टि की गई। हालाँकि, जुलाई 2020 में, सेतुपति ने फिल्म छोड़ दी। शेड्यूलिंग विरोधों का हवाला देते हुए।
कन्नड़ अभिनेता धनंजय को अप्रैल 2020 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की सूचना मिली थी। जगपति बाबू और प्रकाश राज को फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया था। नवंबर 2020 में, सुनील को सहायक भूमिका में लिया गया था और वह हरीश उथमन और वेनेला किशोर के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल में मौजूद थे। हालांकि यह बताया गया था कि अनसूया भारद्वाज एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही थीं, उन्होंने बाद में स्पष्ट किया कि उन्हें फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया था। अप्रैल 2021 में, हालांकि, भारद्वाज पुष्पा के सेट में शामिल हो गए।

Directed by Sukumar
Produced by

  • Y. Naveen
  • Y. Ravi Shankar
See also  virgin bhanupriya movie download tamilrockers- full movie online

Written by Sukumar
Starring

  • Allu Arjun
  • Vijay Sethupathi
  • Rashmika Mandanna
  • Prakash Raj
  • Jagapati Babu

Music by Devi Sri Prasad
Cinematography  Miroslaw Kuba Brozek
Edited by Karthika Srinivas
Production company

  • Mythri Movie Makers
  • Muttamsetty Media

Language Telugu, Tamil & Hindi

पुष्पा सुकुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ फहद फासिल, जगपति बाबू, धनंजय, प्रकाश राज, सुनील और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में हैं। संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है जबकि छायांकन मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक द्वारा किया गया है और इसे कार्तिका श्रीनिवास द्वारा संपादित किया गया है। फिल्म का निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स बैनर ने किया है।

शीर्षक लोगो और फर्स्ट लुक 8 अप्रैल, 2020 को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर जारी किया गया। पुष्पा राज टीज़र का परिचय 7 अप्रैल, 2021 को जारी किया गया।

अल्लू अर्जुन के चरित्र पुष्पा राज का अभिनेता के जन्मदिन के साथ मेल खाने के लिए एक लघु वीडियो के माध्यम से अनावरण किया गया था, जिससे दर्शकों को एक्शन एंटरटेनर की झलक मिलती है जिसमें कई लोगों के कटे हुए लकड़ी के लॉग होते हैं। फिल्म कथित तौर पर लाल चंदन की तस्करी पर केंद्रित है।

टीजर में अल्लू अर्जुन द्वारा इस्तेमाल किया गया ‘थगेघे ले’ (वांट बैक डाउन) वाक्यांश मंगलवार शाम से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। टीजर को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Pushpa movie (Allu Arjun) full movie download in HindiReleased Date

  • Release date.  13 August 2021 (part 1) 2022 (part 2)
पुष्पा राज एक कुली है जो लाल चंदन की तस्करी की दुनिया में उगता है। रास्ते में वह एक-दो दुश्मन बनाने से नहीं कतराते।
समीक्षा: पुष्पा: द राइज के साथ, सुकुमार पंच संवादों से भरी एक देहाती मसाला फिल्म बनाकर, चित्तूर बोली में बोलने वाले पात्र और उस क्षेत्र में गहरी जड़ें जमाने वाली कहानी बनाकर अपरिवर्तित क्षेत्र में उद्यम करते हैं। और यह देखते हुए कि उम्मीदें कैसी थीं रंगस्थलम के बाद, वह जो देता है वह एक मिश्रित बैग बन जाता है जो अधिक लंबा होता है, कभी-कभी लड़खड़ाता है और दूसरों से जो वादा करता है उसे पूरा करता है।
पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) शेषचलम के कई कुलियों में से एक है जो अवैध रूप से लाल चंदन को काटता है और उसे किलो के हिसाब से ताकतों को बेच देता है। एक सिंडिकेट में, जिसमें कई खिलाड़ी होते हैं, पुष्पा धीरे-धीरे अपने पैर जमाने और रैंकों में वृद्धि करना सीखती है जब तक कि वह व्यक्ति जो इन पेड़ों को एक बार काट देगा वह आदेश देने वाला नहीं बन जाता। हालाँकि, उनकी अकिलीज़ हील उनकी लेडी लव श्रीवल्ली (रश्मिका मंदाना), या बिग-विग्स कोंडा रेड्डी (अजय घोष), जॉली रेड्डी (धनंजय), मंगलम श्रीनु (सुनील) और उनकी पत्नी दक्षिणायनी (अनसूया बरद्वाज) नहीं हैं। यह तथ्य है कि उसका भाई (अजय) उसे अपने वंश का दावा नहीं करने देगा, जो कुछ ही समय में पुष्पा को शून्य से सौ तक ले जाता है और अक्सर इस शांतचित्त, व्यंग्यात्मक, अभिमानी, यहां तक ​​कि मजाकिया आदमी के हारने का कारण बन जाता है। उसका शांत। और जैसे ही वह जीवन में होना चाहता है, वहां आईपीएस भंवर सिंह शेकावत (फहद फासिल) आता है, जो पुष्पा द्वारा रखे गए सावधानीपूर्वक बनाए गए आदेश को खत्म करने की धमकी देता है।
पुष्पा: द राइज़ एक ऐसी कहानी द्वारा समर्थित है जिसे अक्सर सिनेमा में खोजा जाता है – दलितों का उदय। तो सुकुमार के पास वास्तव में यहां तलाशने के लिए कुछ भी नया नहीं है। नई बात यह है कि वह कहानी का विस्तार करने और पुष्पा के चरित्र को पूरी फिल्म के लिए तीन घंटे की अवधि में सेट करने के लिए, चीजों के मोटे होने से पहले समय बिताने का विकल्प चुनता है। और यह कदम वास्तव में सभी के साथ अच्छा नहीं हो सकता है क्योंकि तमाम हंगामे के बावजूद, यह अनिवार्य रूप से यही फिल्म है। पुष्पा ने भले ही कई लोगों को दुश्मन बना लिया हो, लेकिन उनमें से कोई भी दूर-दूर तक उसके अडिग स्वभाव के मेल नहीं खाता, यानी शेकावत के शहर में आने तक। सुकुमार की फिल्म तब अच्छी चलती है जब वह कहानी से चिपकी रहती है और लाल चंदन की तस्करी की बारीक किरकिरी, चीजों को सुचारू करने में पुष्पा के योगदान आदि पर ध्यान केंद्रित करती है। जहां फिल्म लड़खड़ाती है, जब वह एक अजीब (और समस्याग्रस्त) रोमांस को खींचने की कोशिश करती है। उनके और श्रीवल्ली के बीच, यह हमेशा काम नहीं करता है या हाथ में बड़ी कहानी भी नहीं जोड़ता है। ज़रूर, पुष्पा को अपना नाइट-इन-शाइनिंग-कवच बनने का मौका मिलता है, लेकिन ऐसा लगता है कि कहानी को एक दिशा में ले जाया जाता है, वैसे भी वह चली जाती। पुष्पा और शेकावत के बीच अंतिम टकराव का भी वांछित प्रभाव नहीं होता है, जो जल्दबाजी के रूप में सामने आता है और बाद का चरित्र भारी लगता है।
कुछ दृश्यों में वीएफएक्स, कला निर्देशन, संपादन और ध्वनि डिजाइन भी भारी हैं। पुष्पा: द राइज की टीम ने इस तथ्य को नहीं छिपाया कि उन्हें फिल्म को समय पर रिलीज करने के लिए जल्दी करना पड़ा और यह दरार के माध्यम से दिखाता है। पहले से ही अनुचित लगने वाले रन-टाइम को देखते हुए, तकनीकी गड़बड़ियां केवल खामियों को और अधिक स्पष्ट करती हैं। जहां पुष्पा: द राइज शाइन तब होती है जब अधिकांश भाग के लिए कास्टिंग, निर्देशन, छायांकन, वेशभूषा और संगीत की बात आती है। ज़रूर, देवी श्री प्रसाद की बीजीएम कभी-कभी भारी लग सकती है, लेकिन उनका संगीत इसकी भरपाई करता है क्योंकि यह कहानी में अच्छी तरह से मिश्रित होता है। ऐसा लगता है कि सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोसेक और निर्देशक सुकुमार ने इस फिल्म के लिए एकदम सही खांचा ढूंढ लिया है, जो अपने काम से एक दूसरे के पूरक हैं। पुष्पा के चरित्र की वेशभूषा में इस दुनिया में उसकी स्थिति के आधार पर बदलाव दिखाई देता है। सहायक कलाकारों को भी चमकने का मौका मिलता है, बावजूद इसके कि कभी-कभी ऐसे किरदार निभाए जाते हैं जो कुकी-कटर से ज्यादा कुछ नहीं होते हैं। रश्मिका एक ऐसी फिल्म में भी खोई हुई लगती हैं जिसमें टेस्टोस्टेरोन की मात्रा अधिक होती है। दूसरी ओर अनसूया को सुनील के साथ एक सीन मिलता है जो साबित करता है कि वह इस दुनिया में फिट है। ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतावा में सामंथा का कैमियो सीटी बजाता है, किसी को भी आश्चर्य नहीं होता।
सभी ने कहा और किया, पुष्पा: द राइज ऑल अर्जुन का शो है। वह इस देहाती चरित्र को निभाने में चमकते हैं जो सतह पर कठिन है लेकिन उन तरीकों से कमजोर है जो दूसरे नहीं देखते हैं। अल्लू अर्जुन के प्रशंसक उन्हें सामी सामी और आई बिड्डा इधी ना अड्डा जैसे नंबरों में एक पैर हिलाते हुए देखकर खुश हो सकते हैं, लेकिन वह वास्तव में चमकते हैं जब वह सत्ता के लिए संघर्ष में होते हैं, पीटर हेन, राम-लक्ष्मण कुछ आश्चर्यजनक एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ करते हैं या जब वह लगातार कुली ओडा कहलाने से कतरा रहा है क्योंकि वह जानता है कि वह उसके लिए बहुत अच्छा है जैसा कि दूसरे उसे स्टीरियोटाइप करते हैं। उन्हें अपने अभिनय की झलक दिखाने का भी मौका मिलता है, जिस बोली पर उन्होंने कड़ी मेहनत की है, जब वह इस तरह की फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाते हैं, तो कभी-कभी वह आपको हंसा भी देते हैं।
सुकुमार की पुष्पा: द राइज वादा दिखाता है जब यह चीजों को लपेटता है और पुष्पा 2 के लिए चीजें सेट करता है। फिल्म एक मिश्रित बैग होने के बावजूद, यह आने वाले समय के लिए आपको उत्सुक बनाती है। देखना होगा कि क्या फहद और अल्लू अर्जुन को पर्दे पर आग लगाने का मौका मिलता है।

If you want to go to a movie downloading site then that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.

See also  10 Best cheap perfume for men | Review, budget perfumes on Amazon in India
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment