Satyameva Jayate 2 full movie download

Satyameva Jayate 2 full movie download HD 480p & 720p filmyzilla, filmyhit & filmywap 123mkv | Brief Story

सत्यमेव जयते २ एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की सतर्क एक्शन फिल्म है, जिसे मिलाप जावेरी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, जिसका निर्माण टी-सीरीज़ और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई के आधार पर, यह 2018 की फिल्म सत्यमेव जयते का एक आधिकारिक आध्यात्मिक सीक्वल है और जॉन अब्राहम को दिव्या खोसला कुमार, राजीव पिल्लई और अनूप सोनी के साथ महत्वपूर्ण पात्रों में ट्रिपल भूमिका में दिखाया गया है। अप्रैल 2021 तक, COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण फिल्म की रिलीज़ की तारीख को स्थगित कर दिया गया है। अब यह फिल्म 25 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है
Satyameva Jayate 2 full movie download

Satyameva Jayate 2 full movie | Cast

John Abraham as
          Satya, Jai’s Twin Brother
          Jai, Satya’s Twin Brother
          Azaad , Satya & Jay’s Father
Divya Khosla Kumar as Sita
Rajeev Pillai
Harsh Chhaya as Minister
Anup Soni as Inspector, Uttar Pradesh Police
Sahil Vaid
Nora Fatehi in special appearance in song
Directed by Milap Zaveri
Written by Milap Zaveri
Produced by
  • Bhushan Kumar
  • Krishan Kumar
  • Monisha Advani
  • Madhu Bhojwani
  • Nikkhil Advani
Starring
  • John Abraham
  • Divya Khosla Kumar
  • Cinematography Dudley
  • Edited by Maahir Zaveri
Music by
Sanjoy Chowdhury
Songs:

  • Arko
  • Rochak Kohli
  • Tanishk Bagchi
  • Payal Dev
  • Jass Manak
Production companies
  • T-Series
  • Emmay Entertainment
  • Distributed by AA Films
Release date 25 November 2021
Country India
Language Hindi

Satyameva Jayate 2 full movie | Download



सत्यमेव जयते फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त एक तरह की गड़बड़ी है जिसे फिल्म निर्माता अक्सर एक जन-मनोरंजन के रूप में सही ठहराने की कोशिश करते हैं। पिछले कुछ वर्षों में, बॉलीवुड ने सतर्कता और भीड़ के न्याय की प्रशंसा की है, इस हफ्ते, जॉन अब्राहम की बारी है कि एक ट्रिपल भूमिका के माध्यम से कानून को अपने हाथ में क्यों लिया जाए, इस पर कड़ा सबक दिया जाए, जो हैम-फ़ेड प्रदर्शन को सहने की आपकी क्षमता का परीक्षण करता है।
निर्माता खतरनाक विचारों को जुड़वाँ, सत्य और जय के रूप में जोड़ते हैं, एक कानून बनाने वाला और दूसरा कानून का पालन करने वाला, समाज से भ्रष्टाचार को हटाने के नाम पर अतिरिक्त-न्यायिक हत्याओं और दोषियों की लिंचिंग को सही ठहराने के लिए गठबंधन करता है – जिसके लिए एक कारण उनके पिता, किसान नेता दादासाहब आजाद ने अपने प्राणों की आहुति दे दी।
यह मानक फॉर्मूले से एक धूर्त विचलन है जहां कानून के अनुसार चलने वाला दूसरे का पीछा करता है जो क्रूसेडर बन जाता है। यहां राष्ट्रीय प्रतीकों और स्वतंत्रता सेनानियों के नामों का इस्तेमाल सतर्कता को सही ठहराने के लिए किया जाता है। 56 इंच के सीने और सच्ची आज़ादी के विचार के कई संदर्भों के साथ, निर्माता प्रचलित राष्ट्रवादी कथा के इर्द-गिर्द एक मिथक बनाने के इच्छुक हैं, लेकिन पूरी तरह से सफल नहीं होते हैं। प्रतीकात्मकता के नाम पर, ट्राइट क्लाइमेक्स में दो भाई हैं, भगवा और हरे रंग के कुर्ते में, अपनी माँ के सामने जो एक हल के फाल से बंधे हैं। आखिरकार, असली खलनायक को पीट-पीट कर मार डालने के लिए ग्रामीण देश के नक्शे का आकार ले लेते हैं।
भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन और किसानों की अशांति से लेकर सरकारी अस्पताल में निर्मित ऑक्सीजन संकट तक, लेखक-निर्देशक मिलाप जावेरी ट्रेंडिंग हेडलाइंस बटोरते हैं, लेकिन असंगत रूपकों और ब्रेकिंग न्यूज के इर्द-गिर्द एक समेकित कहानी बनाने में विफल रहते हैं।
खून और आँसुओं से लथपथ होने के बावजूद, अन्याय के मामलों को इतने यंत्रवत् तरीके से संभाला गया है कि वे पात्रों के लिए कोई सहानुभूति पैदा करने में विफल रहते हैं। यहां तक ​​कि समाज के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने और महिलाओं की सुरक्षा का जिक्र भी बेमानी लगता है।
हम महसूस कर सकते थे कि जावेरी मनमोहन देसाई के सिनेमा को सहस्राब्दियों के लिए फिर से बनाना चाहते हैं, लेकिन हमें जो मिलता है वह एक परेशान करने वाला चिथड़ा है, जिसे शायद हिंदी फिल्म चैनलों पर एड नॉज़म खेलने वाले डब मसाला किराया की एक श्रृंखला देखने के बाद लिखा गया है।
विवरण के बारे में भूल जाओ, यहां तक ​​​​कि फिल्म का आंतरिक तर्क भी पकड़ में नहीं आता है। 25 साल से बिस्तर पर पड़ी एक मां कैसे हरकत में आ सकती है। खलनायक उसे ठीक होने की अनुमति क्यों देगा?
जब जॉन प्रतिद्वंदी को कुचलने में व्यस्त नहीं होता है, तो ज़ावेरी तुकबंदी वाले शब्दों से भरे संवादों के माध्यम से एक पंच पैक करने का प्रयास करता है जो मस्ती से ज्यादा झकझोरने वाले होते हैं। और, जब घूंसे एक दर्जन दर्जन हो जाते हैं, तो वे अपना दंश खो देते हैं। एक संवाद लेखक के रूप में, जावेरी अपने किरदारों में अलग-अलग रंग भरने में नाकाम रहे हैं। ऐसा लगता है कि सभी ने डायलॉगबाजी के उसी पुराने स्कूल से ग्रेजुएशन किया है।
पिछले कुछ वर्षों में, जॉन ने काम का एक शरीर विकसित किया है जहां उनके पेट बात कर रहे हैं और उनकी चुप्पी अर्थ पैदा करती है। यहां, कागज पर विस्फोटक भूमिका में उनकी सीमाएं उजागर होती हैं। उन्हें बेहतर आवाज देने के लिए, निर्माताओं ने उन्हें ऐसे अभिनेताओं से घेर लिया है जो ओवरएक्टिंग पर पनपते हैं। यह मदद नहीं करता है।
गड़गड़ाहट और गरजना का परिमाण ऐसा है कि एक बिंदु के बाद कोई भी सोचता है कि क्या जावेरी चाहते हैं कि दर्शक सीट पर बैठे फिल्म देखें या इसके नीचे झुकें। या, क्या वह चाहते हैं कि दर्शक फिल्म में असंवेदनशील इंस्पेक्टर शुक्ला की तरह व्यवहार करें, जिसे जॉन्स में से एक द्वारा पीटे जाने पर हंसने के लिए कहा जाता है।
See also  Gemini man full movie Download


If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie , that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
 
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment