Vijay Sethupathi Super Deluxe Hindi dubbed full movie

Vijay Sethupathi, Samantha & Rasukutty Super Deluxe Hindi dubbed full movie free download 480p & 720p plot | brief story


Super Deluxe 2019 की भारतीय एंथोलॉजी फिल्म है, जिसे त्यागराजन कुमारराजा द्वारा सह-लिखित, सह-निर्मित और निर्देशित किया गया है। इसमें विजय सेतुपति, फहद फासिल, सामंथा अक्किनेनी, और राम्या कृष्णन अलग-अलग खंडों में प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि मैस्किन, गायत्री, अश्वंथ अशोककुमार, भगवती पेरुमल और मिर्नलिनी रवि सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। पीएस विनोद और नीरव शाह ने छायांकन संभाला, जबकि युवान शंकर राजा संगीत निर्देशक थे। निर्देशक नलन कुमारसामी, नीलान के. सेकर और मैस्किन ने इस फिल्म के लिए अतिरिक्त पटकथा लिखी है।

Vijay Sethupathi,Samantha & Rasukutty Super Deluxe Hindi dubbed full movie free download 480p & 720p


Super Deluxe Hindi dubbed full movie free download 480p & 720p plot | Cast

  • Vijay Sethupathi as Shilpa (Manickam)
  • Fahadh Faasil as Mugil
  • Samantha Akkineni as Vaembu
  • Ramya Krishnan as Leela
  • Gayathrie Shankar as Jyothi
  • Mysskin Raja as Arputham
  • Bagavathi Perumal as Berlin
  • Ashwanth Ashokkumar as Rasukutty
  • Ramana as Ramasamy
  • Vijay Ram as Balaji 
  • Mirnalini Ravi as Seth Girl 
  • Naveen as Soori
  • Jayanth as Mohan
  • Abdul Jabbar as Thuyavan
  • Noble K. James as Vasanth
  • Manushyaputhiran as Sexologist
Directed by Thiagarajan Kumararaja
Screenplay by
  • Thiagarajan Kumararaja
  • Mysskin
  • Nalan Kumarasamy
  • Neelan K. Sekar
Produced by
  • Thiagarajan Kumararaja
  • S. D. Ezhilmathy
  • Kumaresan Vadivelu
  • Sathyaraj Natarajan
  • Swathi Raghuraman
Starring
  • Vijay Sethupathi
  • Fahadh Faasil
  • Samantha Akkineni
  • Ramya Krishnan
  • Mysskin Raja
  • Gayathrie Shankar
Cinematography P. S. Vinod, Nirav Shah
Edited by Sathyaraj Natarajan
Music by Yuvan Shankar Raja
Production companies
  • Tyler Durden and Kino Fist
  • East-West Dream Works Entertainment
  • Alchemy Vision Workz
Distributed by YNOTX
Release date         29 March 2019
Running time         176 minutes
Country           India
Language Tamil


शिल्पा की कहानी
ज्योति और उसका बेटा रासुकुट्टी रासुकुट्टी के पिता मनिकम की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, जिन्होंने सात साल पहले परिवार को छोड़ दिया था। उनके सदमे के लिए, मणिकम मुंबई से शिल्पा नाम की एक ट्रांस महिला के रूप में आती है। रासुकुट्टी स्कूल में शिल्पा को अपने दोस्तों से मिलवाना चाहता है। रास्ते में, एक कट्टर पुलिस वाले ने शिल्पा को हिरासत में ले लिया, और उसे बर्लिन नाम के एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी की हत्या करने के लिए मजबूर किया गया। शिल्पा को स्कूल में अधिक उत्पीड़न और अपमान का सामना करना पड़ता है। परेशान होकर, वह मुंबई लौटने के लिए एक टिकट खरीदती है। स्कूल से घर के रास्ते में शिल्पा रासुकुट्टी को खो देती है और पुलिस से मदद मांगती है। वह फिर से बर्लिन से मिलती है और वह उसे पीटना शुरू कर देता है। शिल्पा हिजड़ा के पारंपरिक अंदाज में बर्लिन पर मौत का श्राप लगाती हैं और भाग जाती हैं। आखिरकार, शिल्पा को घर पर रासुकुट्टी मिल जाती है। रासुकुट्टी ने खुलासा किया कि वह उन्हें फिर से छोड़ने के शिल्पा के इरादे के बारे में जानता है, और भावनात्मक रूप से उसका सामना करता है। शिल्पा को पता चलता है कि रासुकुट्टी और ज्योति उसे वैसे ही स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, और वे साथ रहते हैं।
टीवी की कहानी
पांच किशोर (गाजी, सूरी, मोहन, वसंत, और थुआवन) सभी स्कूल छोड़ देते हैं और थुयावन के घर पर एक अश्लील फिल्म देखने के लिए इकट्ठा होते हैं, केवल यह पता लगाने के लिए कि पोर्न स्टार सोरी की माँ लीला है। सूरी गुस्से में टीवी तोड़ देती है और रोती हुई भाग जाती है। थुयावन, अपने पिता को टूटे हुए टीवी के बारे में पता चलने से डरता है, गाजी और वसंत को शाम तक एक नए टीवी के लिए पर्याप्त धन प्राप्त करने के लिए कहता है। वे एक स्थानीय गैंगस्टर से नौकरी स्वीकार करते हैं, लेकिन बुरी तरह असफल होते हैं। वे एक स्थानीय व्यापारी से चोरी करने की कोशिश करते हैं, जो भी विफल हो जाता है। उनके घर पर, उनका सामना जादुई शक्तियों वाली एक लड़की से होता है जो बताती है कि वह एक एलियन है। वह साथी के लिए अपने लिए एक क्लोन रखते हुए गाजी की नकल करती है। दोस्तों को उससे नया टीवी खरीदने के लिए पैसे मिलते हैं। वे पुराने टूटे हुए टीवी को एक अनुपयोगी इमारत की टूटी छत के माध्यम से फेंक देते हैं, और एक मूवी थियेटर में अंत में एक अश्लील फिल्म देखने के लिए निकल जाते हैं जैसे वे मूल रूप से चाहते थे।
लीला की कहानी
सोरी गुस्से में लीला की ओर एक पेचकश के साथ दौड़ रहा है, जब उसे पता चला कि वह एक पोर्न फिल्म में थी, जब वह यात्रा करता है, गिरता है और पेट में खुद को छुरा घोंप देता है। एक व्याकुल लीला उसे अस्पताल ले जाती है, और उसके पिता अर्पुथम (जिसे पहले धनसेकरन के नाम से जाना जाता था) को दुर्घटना के बारे में सूचित किया जाता है। अर्पुथम 2004 की सुनामी से बचे हुए हैं, जो मानते हैं कि उन्हें भगवान द्वारा यीशु की मूर्ति के रूप में बचाया गया था, जिसे उन्होंने सुनामी के बाद ईसाई धर्म में परिवर्तित कर दिया था, लेकिन वर्तमान में विश्वास का संकट था। वह सोरी को अपने चैपल में विश्वास उपचार के अधीन करता है, जबकि लीला दृढ़ता से आधुनिक चिकित्सा पसंद करती है लेकिन चिकित्सा खर्चों की व्यवस्था करने के लिए संघर्ष करती है। शिल्पा के साथ बातचीत से पहले अर्पुथम के विश्वास का संकट पैदा हो गया था, जब शिल्पा ने रासुकुट्टी को खो दिया था, उसने अपहरण और बच्चों को आपराधिक गिरोहों में पहुंचाने के लिए अपना अपराध कबूल किया। अर्पुथम ने कहा कि उसके लिए कोई क्षमा नहीं है। जाने से पहले, शिल्पा अर्पुथम को बताती है कि वह भी एक चट्टान को पकड़कर सुनामी से बची थी, लेकिन उसने इसे देवत्व नहीं बताया। अर्पुथम गुस्से में मूर्ति को तोड़ देता है और उसके अंदर लंबे समय से भूले हुए हीरे पाता है, जिसका उपयोग वह सूरी के चिकित्सा खर्च के लिए करता है। लीला उससे पूछती है कि क्या उसे अभी भी विश्वास होगा यदि वह यीशु के बजाय एक टेडी बियर को पकड़कर बचा लिया गया होता। वह उस प्रश्न पर चिंतन करता है। सोरी लीला के साथ सुलह कर लेता है।
वैम्बु और मुगिल की कहानी
एक नाखुश विवाहित महिला वैम्बू अपने पति के दूर रहने के दौरान एक पुराने प्रेमी के साथ यौन संबंध रखती है, जब अचानक प्रेमी की बिस्तर पर मृत्यु हो जाती है। उसका पति मुगिल अपने मृत शरीर को खोजने के लिए लौटता है, जिसे उन्हें असुविधाजनक पड़ोसियों से छिपाना पड़ता है। वे अपनी शादी से असंतोष के बारे में बात करते हैं। आखिरकार, वे लाश को शहर से बाहर ले जाने का प्रबंधन करते हैं लेकिन वे बर्लिन द्वारा पकड़े जाते हैं, शिल्पा की कहानी का वही भ्रष्ट पुलिस अधिकारी, जो वेम्बू से यौन संबंधों के लिए जोड़े को ब्लैकमेल करता है। उन पर बहुत आघात करने के बाद, जैसे ही वह वैम्बू की ओर बढ़ता है, उसका बलात्कार करने का इरादा रखता है, लड़कों द्वारा फेंका गया पुराना टीवी उसके सिर पर गिर जाता है और उसे मार देता है। दंपति दोनों शवों से छुटकारा पाते हैं, और एक दूसरे के साथ सुलह करते हैं।
उपसंहार
(उपसंहार का वॉयसओवर चार कहानियों में से प्रत्येक के अंत के साथ जुड़ा हुआ है।) टीवी कहानी के दोस्त अंततः थिएटर में एक अश्लील फिल्म देखने जाते हैं। फिल्म की शुरुआत एक डॉक्टर द्वारा ब्रह्मांड के माध्यम से जीवन और पैटर्न के रहस्यों के बारे में दार्शनिक रूप से बोलने के साथ होती है, जिसमें सब कुछ ऐसे तरीकों से जुड़ा होता है जो अभी तक हमारे लिए अज्ञात हैं। फिर वह कहता है कि वह उन रहस्यों में से कुछ को अब दर्शकों के सामने प्रकट करने जा रहा है, और पलकें झपकाता है। पास की नर्स पलक झपकाती है और अपने कपड़े उतारना शुरू कर देती है, क्योंकि पोर्न मूवी के शीर्षक का नाम वाज़विन रागसियाम (“द सीक्रेट ऑफ लाइफ”) है।

Super Deluxe Hindi dubbed full movie free download 480p & 720p plot |Download Query

See also  Bob Biswas (2021 Zee5) Full movie download 123mkv
सुपर डीलक्स स्टोरी: एक जोड़ा शव को ठिकाने लगाने की कोशिश करता है; एक छोटे लड़के को आश्चर्य होता है जब वह अपने अलग हुए पिता से मिलता है; एक बेटा अपनी माँ के दूसरे पक्ष की खोज करता है; एक धार्मिक व्यक्ति को अपने भगवान पर संदेह होने लगता है… इन चार कहानियों को क्या जोड़ता है?
सुपर डीलक्स रिव्यू: सुपर डीलक्स हमें चार कहानियां देता है और इनमें से प्रत्येक कहानी के नायक को उनके विश्वासों में अजीब तरीकों से परखा जाता है। विवाहित जोड़े वेम्बु (सामंथा) और मुकिल (फहद फासिल) के लिए, जिस स्थिति में वे आते हैं, वह उनके वैवाहिक संबंधों की परीक्षा होती है। यह शिल्पा (विजय सेतुपति) के लिए अपने बेटे के लिए उसके प्यार की परीक्षा है, जो एक ट्रांसजेंडर है जो अपने परिवार में वापस आ गई है। अर्पुथम (मैस्किन) के लिए, जो सुनामी से बच गया है और एक नया भगवान पाया है, और लीला (राम्या कृष्णन), एक पूर्व पोर्न स्टार, जो अपने घायल बेटे, सूरी को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है, यह भगवान में उनके विश्वास की परीक्षा है और क्रमशः मानवता। और तीन लड़के ऐसे भी होते हैं जिन्हें बहादुरी की शाब्दिक परीक्षा का सामना करना पड़ता है।
सुपर डीलक्स के कथानक के बारे में कुछ और बताने से कुछ अनोखा अनुभव करने का मज़ा और आनंद बर्बाद हो जाएगा। त्यागराजन कुमारराजा की इस पागल दुनिया में एक हृदयहीन और सींग वाला पुलिस वाला, एक विचित्र डॉन, एक प्रचार के दीवाने राजनेता, एक लालची डॉक्टर, अवांछित पड़ोसी, एक वफादार आदमी, और बहुत कुछ है। प्रदर्शन चारों ओर प्रथम श्रेणी के हैं। विजय सेतुपति की शिल्पा अभिनेता के लिए एक नई ऊंचाई है, जबकि फहद और सामंथा तुरंत पसंद करने योग्य हैं। मैस्किन और राम्या कृष्णन ठोस हैं जबकि लड़कों का गिरोह महान खोज है। फिर, अश्वथ है, जो हमारा दिल जीत लेता है, और भगवती पेरुमल के खिलाफ एक कलाकार है, जो हमें उसकी हत्या करना चाहता है। ब्लैक कॉमेडी, डबल एंट्रेस, अपशब्द, डब्ल्यूटीएफ मोमेंट्स, राजनीतिक और सामाजिक कमेंट्री, रोमांस, भावना और यहां तक ​​​​कि इस पर एक विचार भी है कि पृथ्वी पर जीवन का क्या मतलब है। महत्वाकांक्षा है, प्रतिभा है, और धड़कता हुआ दिल भी है।

If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie , that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
 
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment