Special Ops 1.5: The Himmat Story web series Hotstar download

Special Ops 1.5 (Season 2): The Himmat Story web series Hotstar download in 480p & 720p leaked by 123mkv Tamilrockers,movierulz, telegram & mp4moviez | Brief Story

स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी एक भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन जासूसी थ्रिलर स्ट्रीमिंग टेलीविज़न सीरीज़ है, जिसे नीरज पांडे ने डिज़्नी + हॉटस्टार के लिए बनाया और निर्देशित किया है। श्रृंखला स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स के अंदर सेट की गई है और के के मेनन को हिम्मत सिंह के रूप में दिखाया गया है और इसका प्रीमियर 12 नवंबर 2021 को किया गया था।
Special Ops 1.5 The Himmat Story web series Hotstar download in 480p leaked by Tamilrockers,movierulz, telegram, torrent magnet & mp4moviez  Brief Story

Special Ops 1.5: The Himmat Story web series Hotstar | Cast

  • Kay Kay Menon as Himmat Singh
  • Aftab Shivdasani as Vijay
  • Adil Khan as Maninder Singh
  • Gautami Kapoor as Saroj
  • Parmeet Sethi as Naresh Chadha
  • Kali Prasad Mukherjee as Banerjee
  • Vijay Vikram Singh as Naval Commadore
  • Vinay Pathak as Abbas Sheikh
  • Aishwarya Sushmita as Karishma

Special Ops 1.5: The Himmat Story | All Episode

Episode. 1 “Aandhi”

Directed By: Shivam Nair   
Written by: Neeraj Pandey  Deepak Kingrani, Benazir Ali Fida   
Episode. 2 “Mere Apne”

Directed By: Neeraj Pandey
Written by:   Neeraj Pandey, Deepak Kingrani, Benazir Ali Fida
Episode.3 “Lekin”

Directed By: Shivam Nair
Written by:  Neeraj Pandey, Deepak Kingrani, Benazir Ali Fida
Episode. 4 “Ijazat”
  
Directed By: Neeraj Pandey
Written by: Neeraj Pandey, Deepak Kingrani, Benazir Ali Fida
हिम्मत सिंह, अनफ्लैपेबल रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) एजेंट, जो निडर भारतीय जासूसों के वैश्विक नेटवर्क का नेतृत्व करता है, स्पेशल ओपीएस के इस मजबूत और स्थिर फॉलो-अप में पूर्ण एकल उपचार प्राप्त करता है, एक हॉटस्टार स्पेशल श्रृंखला जो हमारे बीच में उतरी है। डेढ़ साल पहले, जब दुनिया बहुत अलग जगह थी। स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी, जिसमें चार एपिसोड शामिल हैं, जो कुल तीन घंटे और थोड़े समय तक चलते हैं, अगर किनारों पर सिर्फ एक स्पर्श पतला है, तो यह तना और मनोरंजक है। के के मेनन और विनय पाठक (अपनी अब्बास शेख की भूमिका को दोहराते हुए), आफताब शिवदासानी (रॉ जासूस और खुशहाल शादीशुदा आदमी की भूमिका निभा रहे हैं) और आदिल खान (मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में) के साथ ठोस प्रदर्शन करते हुए, शो एक अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। , गति भी।
स्पेशल ऑप्स 1.5 का निर्माण और सह-लेखन नीरज पांडे ने किया है, जिन्होंने उद्घाटन सत्र की तरह शिवम नायर के साथ निर्देशन की जिम्मेदारियां साझा की हैं। पांडे की जासूसी शैली की विशेषज्ञता शो को अच्छी स्थिति में रखती है। इसमें एक कॉम्पैक्ट गुण है जो रोमांच, आश्चर्य और मनोवैज्ञानिक गहराई के क्षणों के विवेकपूर्ण, संयमित मिश्रण से उपजा है।
कहानी रॉ के सुपरस्पाई के जीवन और करियर को आकार देने वाले व्यक्तिगत और पेशेवर मुठभेड़ों पर आधारित है, जिन्होंने 20 साल पहले अपने सिद्धांत के साथ बिल्ली को कबूतरों के बीच रखा था कि 2001 के संसद हमले में शामिल एक आतंकवादी दिल्ली पुलिस से बच गया था। जाल
घटना के तुरंत बाद के वर्षों को दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अब्बास शेख (विनय पाठक) के दृष्टिकोण से देखा जाता है, जिसे दो सदस्यीय साक्षात्कार बोर्ड (वही जिसने खुद हिम्मत सिंह को सीजन 1 में ग्रिल किया था) द्वारा बुलाया जाता है। अनुभवी गुप्त एजेंट और उसके कारनामों पर प्रकाश डालें, हिम्मत सेवानिवृत्ति से एक साल दूर है और उसका सेवानिवृत्ति पैकेज, अब्बास को बताया गया है, उसकी गवाही पर निर्भर करेगा।
“हिम्मत सिंह हिम्मत सिंह कैसे बना ये बहुत दिलचस्प कहानी है,” पुलिस निरीक्षक 2001 और 2003 के बीच की अवधि में हिम्मत की प्रगति को एक साथ जोड़ने के लिए आगे बढ़ने से पहले कहते हैं। हिम्मत की कहानी में यह सब है: पुलिस शीनिगन्स, छायादार ऑपरेटरों के साथ रन-इन , सेवा से एक अनौपचारिक निलंबन, चौंकाने वाले खुलासे और व्यक्तिगत त्रासदियां जो उस पर एक निशान छोड़ती हैं और उसके जीवन के पाठ्यक्रम को बदल देती हैं।
अब्बास का दावा है कि कहानी दिलचस्प है। यह प्रकाशमान भी है क्योंकि यह केवल एक व्यक्ति के बारे में नहीं है। यह किनारे पर एक दुनिया के बारे में है। इसमें बिखरी हुई लड़कियां हैं जो सिर्फ सुंदर चेहरों से अधिक हैं, घातक हनी ट्रैप, खुफिया लीक, छायादार जासूस और देशद्रोही, हिम्मत की योजनाओं को पटरी से उतारने के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, एक दुष्ट गुप्त एजेंट बहुत कुछ ऐसा ही करने पर आमादा है, और एक पत्रकार -प्रेमिका हिम्मत को उसके माता-पिता से मिलवाने के लिए बेताब है।
मुख्य पात्र के हाथ स्पष्ट रूप से भरे हुए हैं क्योंकि उसका काम उसे और/या उसके साथियों को बांग्लादेश, श्रीलंका और यूक्रेन ले जाता है, जहां शो के पूर्व-क्लाइमेक्टिक दृश्यों का एक बड़ा हिस्सा शूट किया गया है। ये दृश्य सीज़न के उच्च बिंदु हैं, जिसमें तीन प्रमुख कलाकार – मेनन, शिवदासानी और आदिल खान – करो या मरो के संघर्ष में लगे हुए हैं।
वहाँ और भी है। कोलंबो (संतनु घटक) में एक अस्पताल में भर्ती भारतीय राजनयिक एक खूबसूरत मेडिकल इंटर्न (ऐश्वर्या सुष्मिता) के पास जाता है और उसका जीवन टॉस के लिए जाता है। कहीं और, एक नौसेना कमोडोर (विजय विक्रम सिंह) एक रूसी “गौरैया” (मारिया रयाबोशपका) के जादू में पड़ जाता है और खुद को निराशाजनक रूप से दीवार पर धकेलता हुआ पाता है।
शो की शुरुआत में, अब्बास द रेकॉन्टर हिम्मत और दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त महेंद्र चौटाला (हर्ष सिंह) के बीच एक बैठक का विवरण बताता है, जिसमें वह खुद मौजूद नहीं था। साक्षात्कारकर्ताओं में से एक (परमीत सेठी) जानना चाहता है कि क्या हिम्मत ने उसे बताया था कि बैठक में क्या हुआ था। अब्बास नकारात्मक में जवाब देता है लेकिन यह इंगित करने के लिए जल्दी है कि वह खुफिया जानकारी एकत्र करने के व्यवसाय में है और इसलिए, सार्वजनिक डोमेन में जानकारी के लिए गुप्त नहीं है।
बाकी का वर्णन इस सिद्धांत का पालन करता है कि अब्बास एक ऐसा व्यक्ति है जो हिम्मत और उसके प्रमुख कार्यों के बारे में सब कुछ जानता है, जिस पर चार एपिसोड ध्यान केंद्रित करते हैं। यह उपकरण अविश्वास के कुछ इच्छुक निलंबन की मांग करता है। लेकिन चूंकि अब्बास जो कहानियां सुनाते हैं, वे अपने आप में दिलचस्प हैं, इसलिए उनके स्रोत और उनके ज्ञान के आधार के बारे में सवाल आसानी से महत्वहीन हो जाते हैं। एक प्रश्न जो अपरिहार्य है वह है: प्रीक्वल 1.5 क्यों है न कि 2? कहानी की संक्षिप्तता शायद एक कारण है, लेकिन सबसे अधिक संभावना यह है कि हिम्मत की कहानी विशेष ऑप्स गाथा की संपूर्णता नहीं है जो पेचीदा संख्यात्मक प्रत्यय के पीछे है।
हिम्मत गाथा स्पेशल ऑप्स कथा का केवल आधा हिस्सा है, यह देखते हुए कि एक पूरी टीम है जिसके साथ वह कर्तव्य की पंक्ति में काम करता है और उसका एक परिवार भी है जो उसकी कक्षा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है – पत्नी सरोज (गौतमी कपूर) और बेटी परी (रेवती पिल्लई)। वास्तव में, सरोज की स्पेशल ऑप्स 1.5 में महत्वपूर्ण उपस्थिति है।
इस मिनी-सीज़न के चार एपिसोड, रहस्यमय ढंग से, गीतकार गुलज़ार द्वारा निर्देशित फ़िल्मों के नाम पर हैं-आंधी, मेरे अपने, लेकिन और इजाज़त। एक जासूसी थ्रिलर और गुलज़ार के अंतरंग, अंतर-व्यक्तिगत नाटकों के बीच क्या संबंध हो सकता है, यह सोचकर छोड़ दिया जाता है। क्या कवि-फिल्म निर्माता के काम में फ्लैशबैक की प्रधानता यही कारण है कि इस शो के निर्माता एक आदमी की पिछली कहानी के बारे में प्रेरणा के लिए उनकी फिल्मों पर वापस आ गए हैं, यदि केवल सतही स्तर पर?
स्पेशल ऑप्स 1.5 का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उनके जीवन के कई मोड़ पर हवा को साफ करना चाहता है: उनके परिवार का निर्माण, एक दुर्भाग्यपूर्ण रोमांस, पूर्व कॉलेज साथी और साथी गुप्त एजेंट विजय कुमार (आफताब शिवदासानी) के साथ उनकी गहरी बॉन्डिंग और एक व्यक्तिगत त्रासदी जो अन्यथा रूखे आदमी को अंदर तक हिला देती है।
स्पेशल ऑप्स के इस सीज़न में समान रूप से महत्वपूर्ण कुछ स्वच्छंद सार्वजनिक हस्तियां हैं – एक विपक्षी नेता का युवा, राजनीतिक रूप से महत्वाकांक्षी बेटा और एक बांग्लादेशी मंत्री। पूर्व की माँ हिम्मत को मदद के लिए बुलाती है, बाद वाला उसकी लाइन में है। यह ढाका ऑपरेशन के दौरान है कि नायक का रास्ता मनिंदर सिंह (आदिल खान) से पार हो जाता है।
शुरू करने के लिए दो आदमी युद्ध के एक ही तरफ हैं। तभी कुछ टूटता है और मनिंदर बदमाश हो जाता है। इस प्रकार एक और कहानी और एक और आउटिंग लटकती है जो हिम्मत सिंह को उनके तप और दोषों की सीमा तक धकेल देती है।
सफल माने जाने के लिए, विशेष ऑप्स 1.5 को अपने पूर्ववर्ती के रूप में आधा सभ्य होना था। यह बहुत अधिक है। यह दौड़ते हुए मैदान से टकराता है और अपने अस्तित्व को सही ठहराने के लिए पर्याप्त उत्साह और साज़िश का काम करता है।

Special Ops 1.5: The Himmat Story | Download Search Query

See also  Tadap (Ahan Shetty) Full movie Download 123Mkv
If you want to go to a movie downloading site (i.e. tamilrockers) to download your favorite movie , that is also illegal because no one has authority to copyright. The person who uploads copyrighted material or a movie and downloads the movie. Both are criminals who are involved in this type of activity. So, please do not do this.
 
Note – If your favorite movie is not in the search list, then you can comment your movie name. Your movie will be uploaded.

Leave a Comment